नवगछिया के रंगरा प्रखंड अंतर्गत तीनटंगा दक्षिणी पंचायत में एक दुकान में आग लग जाने से उस दुकान का सारा सामान जल गया। आग दुकान में सिलिंडर के फट जाने से लगी। आग इतना भीषण था कि बगल की दुकान भी उसकी चपेट में आ गया।

नवगछिया के रंगरा प्रखंड अंतर्गत तीनटंगा दक्षिणी पंचायत में एक दुकान में आग लग जाने से उस दुकान का सारा सामान जल गया।

जानकारी के अनुसार विपिन शर्मा की मिठाई की दुकान में सिलिंडर विस्फोट कर गया, जिससे उनकी पूरी दुकान जल कर स्वाहा हो गया। इस घटना में एक लाख की संपत्ति के नष्ट होने का अनुमान है। दुकान में रखे रुपये भी जल गए। इस दुकान से आग फैलकर प्रकाश साह की दुकान तक पहुंची। आग से प्रकाश साह के दुकान का भी सारा सामान जल गया। उनका वहां चप्पल का दुकान है।

Whatsapp group Join

नवगछिया के रंगरा प्रखंड अंतर्गत तीनटंगा दक्षिणी पंचायत में एक दुकान में आग लग जाने से उस दुकान का सारा सामान जल गया। आग उस दुकान में सिलिंडर के फट जाने से लगी।

जब तक आसपास के लोग वहां जमा होते आग बेकाबू होता गया। आग से कुछ और दुकानें भी वहां जलीं हैं। हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। हालांकि किसी के झुलसने की कोई सूचना नहीं है। दुकानदार और आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाया। यहां बता दें कि उसी जगह पास में देवी दुर्गा की प्रतिमा स्थापित की गई है। यहां मेला भी लगता है। जिस समय यह घटना घटी उस समय वहां मेले में ज्यादा लोग नहीं थे।