नारायणपुर – प्रखंड के राजमार्ग 31 बलाहा चौक के पास बुधवार की दोपहर बाद मधेपुरा के पुरैनी बाजार से 70 मजदूरों को लेकर दिल्ली जा रही बस संख्या बी आर 18 पी बी 0313 पर चौसा गॉव से 70 मजदुर मजदुरी के लिए बस पर सवार हुए थे. बिहपुर ढाबा पर चालक द्वारा खाना खाने के दौरान मोबाइल चार्जर व 20 हजार रुपये चोरी का आरोप लगाकर चालक ने दिल्ली पहुंचाने पर इनकार किया तो बलाहा के पास मजदूरों ने बस को रोककर जमकर बवाल काटा.

मजदूरों ने बताया कि अजयराज नारायणी ट्रेवल्स में मधेपुरा जिला के चौसा व पुरैनी के लिये सत्तर मजदूरों ने बस को दिल्ली के मलैठा के लिये रिजर्व किया था.चालक द्वारा बोला गया कि चोरी किया सामान वापस करो नहीं तो सभी मजदूरों को हरियाणा पुलिस के हवाले करू़गा.सभी मजदुरों का बैग के साथ पैकैट भी चेक किया गया नहीं मिलने पर बस में सवार मजदुर भयभीत हो गए.

जो कि लगभग 50 किलोमीटर की दूरी तय करने पर बलाहा एन एच 31पर हंगामा कर किसी तरह बस को रुकवाया उसके बाद सभी मजदुर बस चालक के आरोप को गलत बताते हुए हंगमा करने लगे.थोड़ी देर के लिए राजमार्ग पर आवागमन भी बाधित हुआ.भवानीपुर पुलिस के एएसआई अनिल रविदास जवानों के साथ पहुंचकर दोनों पक्ष बस चालक एवं मजदूरों की बात को सुना व बस चालक एवं मजदूरों को समझा कर मामले को शांत कराया व बस चालक को कहा गया कि सभी मजदूरों को वापस चौसा पहुंचा दो. पुलिस के समक्ष बस में सभी मजदूरों को बैठाकर वापस चौसा भेजा गया.

Whatsapp group Join