बिहपुर थाना क्षेत्र के हरिओ निवासी युवक श्रवण कुमार की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में रविवार को खगड़िया के छोटी पसराहा से हरिओ निवासी रोशन कुमार को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने घटना में शामिल सहोड़ी निवासी गुलशन यादव को भी दबोच लिया। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो हत्याकांड का खुलासा हुआ। गिरफ्तार आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में गुलशन व रोशन ने बताया कि प्रेम प्रसंग में श्रवण की हत्या हुई थी। हरियो गांव की लड़की की मां सक्रीता देवी ने श्रवण की हत्या के लिए एक लाख की सुपारी दी थी। इसके बाद पुलिस ने सक्रीता देवी को भी गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पार्टी के नाम पर बुला गला दबाकर कर दी थी हत्या, शव को कोसी नदी में फेंक दिया था

गिरफ्तार गुलशन और रोशन ने पुलिस को यह भी बताया कि लड़की मां को पता चला कि बेटी को भागने में श्रवण कुमार का हाथ है। इसके बाद उसने रोशन को हत्या की सुपारी दी। रोशन ने अपने साथी गुलशन के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। 2 मई को दोनों पार्टी के नाम पर श्रवण को बुलाया और बाइक से जयरामपुर बांध पर ले गए। वहां गमछा से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को कोसी धार में फेंक दिया था।

3 मई को पुलिस ने नदी से बरामद किया था शव

श्रवण का शव 3 मई की रात पुलिस ने कोसी नदी से बरामद किया था। दरअसल, रात में गांव का ही एक ट्रैक्टर चालक दियारा से वाहन लेकर लौट रहा था। इसी दौरान वाहन की रोशनी में उसकी नजर युवक की लाश पर पड़ी थी। घर आकर उसने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी थी। इसके बाद ग्रामीण और श्रवण की मां, बहन मौके पर पहुंचे थे। फिर पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी। पुलिस ने शव को नदी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।

Whatsapp group Join