पत्नी से अवैध संबंध से खफा पति ने दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात नारायणपुर प्रखंड की शहजादपुर पंचायत के अमरी विशनपुर गांव में सोमवार दोपहर की है। जहां इसी गांव के निवासी होरिल मंडल के पुत्र धीरज कुमार मंडल (22 वर्ष) को उसके पड़ोसी निरंजन मंडल ने मौत के घाट उतार दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धीरज मंडल दोपहर में गांव के प्राइमरी स्कूल की ओर से आ रहा था। इसी बीच पहले से घात लगाए निरंजन मंडल ने उस पर गोली चला दी। गोली उसके पेट के निचले हिस्से में लगी।

इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। फिर निरंजन ने दूसरी गोली उसके नाभी में मार दी, जिससे मौके पर ही धीरज ने दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हथियार लहराते हुए दियारा की ओर भाग गया। घटना की सूचना लोगों ने परिजनों और मिर्जापुर स्थित पुलिस कैंप में दी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बिहपुर थानाध्यक्ष रमेश कुमार को भी इसकी जानकारी दी। कुछ देर बाद थानेदार मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भिजवा दिया। युवक के पिता होरिल मंडल के बयान पर पुलिस ने निरंजन मंडल के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं एसपी एसके सरोज ने कहा कि अवैध संबंध में युवक की हत्या हुई है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

एक दिन पहले युवक के भाई की हुई थी शादी, घर में छाया मातम

रविवार को मृतक युवक के दूसरे भाई सोनू मंडल की शादी रंगरा के तीनटंगा दियारा में हुई थी। सोमवार को ही घर में नई दुलहन आई थी। कुछ रिश्तेदार भी रुके हुए थे। इसी बीच धीरज की हत्या कर दी गई। उसकी हत्या के बाद शादी की खुशियां गम में बदल गई। उसकी मौत के बाद मां सुनैना देवी, पत्नी और भाई का रो-रोकर बुरा हाल था। धीरज चार भाइयों में सबसे बड़ा था। मां रो-रोकर कह रही थी कि घर में एक तरफ नई दुल्हन आई वहीं दूसरी ओर घर का बड़ा दुनिया से विदा हो गया।

Whatsapp group Join

9 माह पहले दोनों पक्षों में हुई थी मारपीट, पंचायत में हुआ था समझौता

मृतक युवक के परिजनों और ग्रामीणों ने बताया कि पड़ोसी निरंजन मंडल की पत्नी के साथ धीरज का अवैध संबंध था। इसे लेकर पिछले साल अगस्त में दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। तब ग्रामीणों ने पंचायत कर मामले को शांत करा दिया। लेकिन इसके बाद भी धीरज निरंजन की पत्नी से मिलता था। कुछ दिन पहले निरंजन ने धीरज को जान से मारने की धमकी दी थी। धीरज के पिता ने बताया कि बेटा को सुधारने के लिए दो माह पहले उसकी शादी नवगछिया की एक लड़की से तेतरी दुर्गा मंदिर में करा दी थी। बावजूद पड़ोसी की पत्नी से उसका मिलना जारी रहा।
पिता के बयान पर दर्ज हुई प्राथमिकी, आरोपी की तलाश कर रही है पुलिस