नवगछिया : गोपालपुर थाना क्षेत्र के चपरघट पोखरिया के बीच पशु व्यवसायी रंगरा ओपी के सधुवा निवासी मो निसार की गलारेत कर हत्या एवं मो बिंची का गलारेत कर गंभीर रूप से घायल कर दिए जाने के मामले में नामजद अभियुक्त गोपालपुर थाना क्षेत्र के लतरा निवासी बेचने यादव के पुत्र गुड्डू यादव ने सोमवार को नवगछिया व्यवहार न्यायालय में आत्म समर्पण कर दिया है. न्यायालय ने गुड्डू यादव की जमानत याचिका को खारिज कर जेल भेज दिया है. जबकि पशु व्यवसायी हत्याकांड के एक और नामजद अभियुक्त फरार चल रहा है.

मालूम हो कि 12 फरवरी कि सुबह 7 बजे चपरघट पोखरिया गांव के बीच केला बागान में अपराधियों ने रंगरा ओपी क्षेत्र के सधुवा निवासी पशु व्यवसायी मो निसार आलम ब्लेड से गलारेत दिया था. ब्लेड से गला रेत दिए जाने के बाद मो निसार की मौके पर ही मौत हो गई थी. इस घटना में मो निसार के साथी मो बिंची को भी अपराधियों ने कब्जे में लेकर उसका भी गलारेत दिया था. लेकिन मो बिंची इस घटना के दौरान गंभीर रूप से जख्मी हालत में भागने में सफल रहा था.

जिस कारण उसकी जान बच पाई थी. गंभीर रूप से घायल पशु व्यवसायी मो बिंची का अभी भी इलाज चल रहा है. घटना के बाद उसका इलाज समय पर हो जाने के कारण उसकी जान तो बच गई लेकिन वह अभी भी पूरी तरह स्वस्थ नहीं हुआ है और बोलने में असमर्थ है. वहीं सिर्फ इशारों पर बात कर रहा है. घटना के बाद मृतक मो निसार आलम की पत्नी तमन्ना खातून बयान पर गोपालपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

Whatsapp group Join

जिसमे उन्होंने गुडडू यादव सहित दो नामजद अन्य अज्ञात अपराधियों पर हत्या का आरोप लगाया था. गोपालपुर थानाध्यक्ष श्रीकांत भारती ने कहा कि पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी. पुलिस के अत्यधिक दबिश के बाद गुडडू यादव ने आत्मसमर्पण किया है. थानाध्यक्ष ने कहा कि दूसरे नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है बहुत ही जल्द अपराधी सलाखों के पीछे होगा.