नारायणपुर – प्रखंड के रायपुर एवं गनौल गॉव से पंजाब के चंडीगढ़ एवं मध्यप्रदेश के जबलपुर से लौटे प्रवासी मजदुर में कोराना पॉजिटिव पाए जाने से क्षेत्रों में दहशत हैं ग्रामीणों ने बताया कि पॉजिटिव पाए गए प्रदेश से लौटने के बाद घर को गए अपने परिजनों के साथ रात्रि विश्राम किया और ग्रामीणों के दवाब में जॉच के लिए पीएचसी नारायणपुर भेजा गया तो लौटे सभी प्रवासी मजदुर को क्वाराइंन्टाईन किया गया. संदिग्ध पाए जाने पर ब्लड सेंपल जॉच के लिए भेजा गया. वहीं विभिन्न गॉवों में प्रवासी मजदुर का बाईक,ऑटो पैदल आने का सिलसिला जारी है

जो आने के साथ घर चले जाते है मुहल्ले के लोग विवाद के डर से नहीं बोलकर दुसरे के माध्यम से रिंग कर इधर उधर प्रशासन व पत्रकार को जानकारी मुहैया कर रहे हैं. साथ ही मधुरापुर बाजार में लग रही भीड़ से लोगों के बीच डर फैला हुआ है. रायपुर में पॉजिटिव पाए गए पुरुष के संपर्क में आने वाले परिजन सहित अन्य लोगों का जानकारी एकत्रित किया जा रहा है. सभी को होम क्रोनटाइन रहने का निर्देश दिया है जिसका ब्लड सेंपल जॉच को भेजा जाएगा.

नगरपारा कोरनटाइंन सेंन्टर की जॉच

नारायणपुर – प्रखंड के महामारी कोराना संक्रमण को लेकर नवोदय विद्यालय एवं टिचर्स ट्रेनिंग कॉलेज नगरपारा कोरनटाइंन सेंटर में गुरुवार को विभिन्न प्रदेशों से लौट रहे प्रवासी मजदुर का स्वास्थ्य जांच पीएचसी के डा दिपक कुमार के द्वारा किया गया. साथ ही खान पान सुरक्षा को लेकर नवगछिया डीसीएलआर व एसडीएम ने जॉच किया बताया गया कि ट्रेनिंग कॉलेज में सात महिला समेत 180 एवं नवोदय विद्यालय में 261 प्रवासी मजदुर को क्वाराइंन्टाईन रखा गया है जिसको लेकर नोडेल पदाधिकारी सहित अन्य कर्मी व पुलिस बल तैनात किए गए हैं.

Whatsapp group Join