नवगछिया : विक्रमशिला सेतु पर वाहनों के परिचालन 28 सितंबर से बंद होने की स्थिति में नवगछिया अनुमंडल प्रशासन ने बेहतर यातायात व्यवस्था को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार ने कहा कि नवगछिया जीरो माईल में स्टैंड बनाने की योजना है. नवगछिया जाह्नवी चौक तक सिर्फ दो पहिया और ऑटो का परिचालन होगा. इसके अलावा सभी दिशा से भागलपुर की ओर जाने वाले वाहनों को तेतरी स्टैंड पर ही रोक दिया जाएगा.

– व्यवसायियों को सामानों का स्टॉक कर लेने की दी गयी सलाह

– प्रतिनयुक्त होंगे दंडाधिकारी व पुलिस बल

– पुलिस पदाधिकारियों के साथ आज बैठक करेंगे एसडीओ

यहां से विक्रमशिला सेतु पर लगाये जाने वाले बैरिकेटिंग तक यात्री ऑटो, ई रिक्शा या फिर दोपहिया वाहनों से जा सकेंगे. सभी प्राइवेट वाहनों कार आदि को भी जीरो माईल में ही रोक दिया जाएगा. एसडीओ ने कहा कि पुल बाद रहने के मद्देनजर बेहतर यातायात व्यवस्था के लिये जीरोमाइल, जाह्नवी चौक और बैरिकेटिंग के पास मजिस्ट्रेट की तैनाती की जाएगी.

Whatsapp group Join

नवगछिया के एसडीओ मुकेश कुमार ने कहा कि भागलपुर की ओर से माल वाहक वाहनों का प्रवेश बंद रहने की स्थिति में नवगछिया से व्यवसायियों को चिन्हित सामानों को स्टॉक कर लेने की सलाह दी गयी है. उन्होंने कहा कि पुल बंद रहने से आमलोगों का जनजीवन कम प्रभावित हो इसको लेकर तैयारियां की जाएगी. गुरूवार को पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी.