खरीक : खरीक प्रखंड के तुलसीपुर पंचायत के मुखिया उमेश यादव ने नवगछिया पुलिस अधीक्षक निधि रानी अनुमंडल अधिकारी मुकेश कुमार खरीक थाना अध्यक्ष सुदीन राम समेत अन्य वरीय पुलिस प्रशासनिक पदाधिकारी को ऑडियो संदेश भेज कर मोबाइल से खरीक प्रखंड प्रमुख झाड़ी यादव द्वारा जान मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए खरीक थाना को ऑडियो संदेश भेज कर मौखिक सूचना दी है.

इस बाबत पूछे जाने पर तुलसीपुर पंचायत के मुखिया उमेश यादव ने कहा तुलसीपुर वार्ड नंबर 2 पछियारी टोला में बुधवार को आंगनबाड़ी सेविका की बहाली को लेकर खरीक प्रखंड प्रमुख झाड़ी यादव ने मोबाइल से जान मारने की धमकी दी है. प्रमुख ने मुखिया पर आंगनबाड़ी केंद्र पर नहीं आने की धमकी दी है. इस बात की चुनौती दी है कि यदि आंगनबाड़ी केंद्र पर पहुंच जाओगे तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहोगे. मैंने कहा कि हम आंगनबाड़ी केंद्र पर जाएंगे और सही कैंडिडेट का बहाली करवाएंगे और आप गोली मार दीजिएगा.

Whatsapp group Join

वार्तालाप का ऑडियो संदेश पुलिस अधीक्षक समेत अन्य वरीय पदाधिकारियों को भेज कर सुरक्षा की गुहार लगायी है. जबकि तुलसीपुर मुखिया उमेश यादव ने कहा कि गुरुवार 12 अक्टूबरको तुलसीपुर वार्ड नंबर 2 में होने वाले आंगनबाड़ी सेविका चयन प्रक्रिया वे वार्ड सदस्यों के साथ ग्राम सभा स्थल तक जाएंगे. मैं ग्राम सभा में आमंत्रित सदस्य हूं. मुझे ग्राम सभा में शरीक होने से कोई रोक नहीं सकता. मुझे गांव में घूमने से कोई पाबंदी नहीं लगा सकता.जो होगा देखा जाएगा. इसकी सूचना पुलिस पदाधिकारी को दी गई है. मेरे साथ कोई अप्रिय वारदात होती है. इसके लिए पुलिस और प्रशासनिक पदाधिकारी जिम्मेदार होंगे.

क्या कहते हैं प्रमुख

इस संदर्भ में पूछे जाने पर प्रमुख झाड़ी यादव ने कहा कि मैंने मुखिया को किसी तरह की धमकी नहीं दी है. खुद मुखिया लाइसेंसी हथियार लेकर अन्य लोगों के साथ मेरे घर पर जान मारने की नियत से हमला किया . इसकी सूचना लिखित रूप से खरीक थाना में गुरुवार को देंगे.