नवगछिया -रंगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 सड़क मार्ग पर जाम के दौरान ओवरटेक करने के जुर्म में रंगरा पुलिस ने तीन ट्रक चालकों को गिरफ्तार किया है. साथ ही साथ तीनो ट्रकों को भी पुलिस द्वारा जप्त कर लिया गया है जिसे रंगरा थाने में रखा गया है. रंगरा पुलिस ने तीनो ट्रक चालकों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी को प्रतिवेदन भेजा है.

अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा आदेश के बाद तीनों ट्रक चालकों से ओवरटेक करने एवं एनएच 130 सड़क मार्ग पर अनावश्यक रूप से जाम लगाने के जुर्म में जुर्माना वसूला जाएगा. उक्त जानकारी रंगरा थाना अध्यक्ष जवाहर लाल सिंह ने दी. बताते चलें कि ट्रक चालकों एवं बड़ी गाड़ियों के चालकों द्वारा आगे निकलने की होड़ में एनएच 31 सड़क मार्ग पर आए दिन भीषण जाम लग जाता है.

जिसके चलते प्रशासन के अलावा आम लोगों को घोर परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसके मद्देनजर जाम से निपटने के लिए नवगछिया प्रशासन द्वारा आवश्यक कदम उठाया जा रहा है. इसके तहत ओवरटेक करने वाले ट्रक एवं बड़ी गाड़ियों को जप्त करने एवं उक्त ट्रक चालकों के विरुद्ध जुर्माने के अलावा कठोर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है. इसी के मद्देनजर शुक्रवार को तीनों ट्रकों को जप्त कर कार्रवाई की जा रही है.

Whatsapp group Join