ढोलबज्जा : थाना क्षेत्र के बाजार में जमीन संबंधी मामले में जांच करने पहुंची पुलिस पर दूसरे पक्ष के द्वारा बकइस्क और हाथापाई करने का मामला सामने आया है जानकारी के अनुसार ढोलबज्जा बाजारे में एक पक्ष विजय भगत और दूसरा पक्ष जयप्रकाश भगत के द्वारा एक जमीन पर टाइटल चल रहा था

जिसमें कोर्ट ने विजय भगत के पक्ष में फैसला सुनाया इसके बाद विजय भगत ने थाना में आवेदन देकर दूसरे पक्ष जयप्रकाश भगत पर जबरन घर बनाने का आरोप लगाया था इसी मामले को लेकर थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार करीब 3:00 बजे जांच करने पहुंचे तो देखा कि जयप्रकाश भगत उसी जमीन पर घर बना रहा है थाना प्रभारी ने जब घर का काम बंद करने को कहा तो वह नहीं माना।

कार्य बंद नहीं किया गया और एकाएक थाना प्रभारी से उलझ – गया काफी तू तू मैं मैं. होने के बाद मामला हाथापाई तक उतारू हो गया। इसके बाद मौके पर कदवा थाना और बाजरा टीम को बुलाना पड़ा तब जाकर मामला शांत हो पाया। थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार में बताया कि विजय भगत के आवेदन पर जांच करने गए हुए थे जिस जमीन पर आवेदन दिया गया था उसे पर 144 भी था मगर दूसरा पक्ष जयप्रकाश यादव जबरदस्ती उस पर घर बना रहा था जब उसे रोकने के लिए कहा तो वह नहीं माना उलझ गया।