नवगछिया – शिव शिष्य परिवार भागलपुर के अध्यक्ष रामनारायण शर्मा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि गत वर्ष कोरोना वायरस के कारण शिवचर्चा स्थगित की गयी थी. परन्तु पुनः वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मुख्यालय को यह प्रतीत होता है कि आप सभी के स्वास्थ्य की सुरक्षा के मद्देनजर फिर से सभी तरह की शिवचर्चा को कुछ समय के लिए विराम देने की आवश्यकता है.

इसी मद्देनजर सभी तरह की शिवचर्चा यथा साप्ताहिक, मासिक, फटाफट या किसी भी तरह की शिवचर्चा दिनांक 30 अप्रैल तक यानी पूरे अप्रैल माह तक सभी जगह स्थगित रहेगी. आप चाहे तो अपने घरवालों के साथ अपने घर में शिवचर्चा कर सकते हैं या सोशल मीडिया पर रात्रि 8 बजे तक शिवचर्चा कर सकते हैं. श्री शर्मा ने कहा कि यह भी पाया गया है कि व्हाटस एप्प या फेसबुक, सोशल मीडिया में कुछ शिवशिष्य भ्रामक चीजें पोस्ट करते हैं. साथ ही बहुत सारी जगहों पर यह पाया गया है कि कुछ तथाकथित लोग शिवचर्चा के नाम पर शिवशिष्यो/शिष्याओं को भ्रमित करके चंदा इकट्ठा करते है.

भीड़ इकट्ठी करते हैं. वैसे लोग सावधान हो जाये. अन्यथा कानूनी कार्यवाही के लिए तैयार रहें. आपसे आग्रह है कि सरकार द्वारा प्राप्त सोशल मीडिया के उपयोग एवं कोरोना से बचाव के लिए दिए निर्देशों का पालन करें अन्यथा कानूनी कार्यवाही के भागीदार बनेंगे. श्री शर्मा ने कहा कि इस कालखंड के प्रथम शिव शिष्य साहब श्री हरीन्द्रानंद जी का स्वास्थ्य अच्छा है और वे भी कोरोना से बचाव हेतु सरकार द्वारा दिये गए निर्देशों का पूर्णतः पालन कर रहे हैं और आपसे भी अनुरोध करते हैं कि कोरोना खत्म नही हुआ है,सुरक्षित रहें.