नवगछिया। नवगछिया के इस्माईलपुर थाना क्षेत्र में लक्ष्मीपुर नारायणपुर पंचायत अंतर्गत मिलन चौक के समीप कमलेश्वरी हरिजन एवं मो. सफीक व अन्य के बीच पर्चे में मिली जमीन को लेकर सोमवार दोपहर को विवाद हुआ। तू-तू, मैं-मैं से बढ़े विवाद के बाद दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे।

घटना की सूचना पर इस्माईलपुर प्रभारी थानाध्यक्ष श्रीकांत राम एवं अंचलाधिकारी रोहित कुमार मौके पर पहुंचे। घटना को लेकर दोनों अधिकारियों ने दोनों पक्षों को समझाकर अलग कर दिया। घायल सफीक को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

अंचलाधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों की जमीन को लेकर पिछले सप्ताह थाना में लगे जनता दरबार में कागजात के मुताबिक बात हुई थी यहां पर कुल 11 आदमी को पर्चा की जमीन मिली है जिसमें 4 मुस्लिम हैं। सात दलित परिवार से हैं लेकिन जिस जमीन का पर्चा मिला है उस जमीन पर 50 डिसमिल में सड़क का निर्माण हो गया है।

जिसके कारण जमीन पर्चा के मुताबिक नहीं हो पाता है। इसलिए हमलोगों ने प्रयास किया था कि दोनों पक्षों में सहमति से आगे का काम होगा। लेकिन दोनों लोगों ने आपस में ही मारपीट कर लिया है। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला शांत करा दिया गया था लेकिन घायल मो. सफीक द्वारा एसटी-एससी थाना जाने की बात कहकर वह नवगछिया चला गया।

Whatsapp group Join