नवगछिया – नवगछिया योगा एकेडमी के तत्वावधान में एक दिवसीय योगा एडवांस प्रशिक्षण शिविर का आयोजन हाई स्कूल नवगछिया मे दिनांक 20 अक्तूबर को होने जा रहा है. शिविर मे 16 साल से कम उम्र के बच्चे भाग ले सकते हैं. एकेडमी के निदेशक घनश्याम प्रसाद ने बताया कि आवेदन की अंतिम तिथि 18 अक्तूबर 19 निधार्रित की गई है. शिविर मे फैडरेशन के द्वारा जो सलेवस तय हुआ है, उसकी तकनीकी जानकारी दी जाएगी. शिविर के सफल संचालन के लिए संचालन कमिटी इस प्रकार है :- जेम्स, संजय सिंह, गुलाम मुस्तफा, मोनी कुमारी, विकास चौरसिया आदि अन्य भी थे.

नवगछिया उपकारा में 96 बंदियो का हुआ एचआईवी व टीवी का जांच

नवगछिया : नवगछिया उपकारा में मंगलवार को शिविर लगाकर स्वास्थ्य टीम के द्वारा बंदियो का एचआईवी एवं टीवी की जांच किया गया. जेल अधीक्षक की निगरानी में बंदियों की जांच नवगछिया आईसीटीसी के परामर्शी अजय कुमार सिंह, प्रयोगशाला प्रयवेदिक जमशेद अहमद, अजीत प्रकाश, एसटीएस प्रतीक कुमार, जेल कंपाउंडर विकाश कुमार पांडेय ने किया. परामर्शी अजय कुमार सिंह ने बताया कि शिविर में कुल 96 बंदियो की जांच की गई. जिसमें सभी के परिणाम नकारात्मक पाया गया.

नवगछिया बस स्टैंड में मारपीट

नवगछिया : नवगछिया बस स्टैंड पर मंगलवार की सुबह सबाड़ी बैठने को लेकर मारपीट हो गई. स्टैंड पर मारपीट की घटना की सूचना मिलने पर नवगछिया पुलिस मौके पर पहुची और इस दौरान पुलिस ने माहौल को शांत किया. मौके पर पुलिस ने गोपालपुर थाना क्षेत्र के गोसंयगांव निवासी अनिल यादव को तत्काल हिरासत में ले लिया.

मवेशी को धक्का मारने के मामले में प्राथमिकी दर्ज

नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर अनियंत्रित वाहन के धक्के से मरे मवेशी की मौत के मामले में नवगछिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. प्राथमिकी पशुपालक इस्माईलपुर थाना क्षेत्र के भिट्ठा निवासी सुभूक लाल यादव के बयान पर दर्ज की गई है. जिसमे ट्रक संख्या डब्लू बी 39 बी 5453 व इनके चालक के विरुद्ध दर्ज की गई है. दिए आवेदन में उन्होंने बताया है कि गांव में बाढ़ आने के बाद वह अपने मवेशियों को लेकर एनएच 31 किनारे लेकर जा रहा था. इसी दौरान पूर्णिया की ओर से आ रहे ट्रक चालक ने अनियंत्रित वेग से उनके मवेशियों को धक्का मार दिया. जिससे उसकी दो मवेशी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक मवेशी गंभीर रूप से घायल हो गया है. नवगछिया पुलिस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.

Whatsapp group Join