नवगछिया : नवगछिया पूरा शहर कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज के निर्देशन में गुरुवार को दोपहर बाद पूरी तरह से सील कर दिया गया है। कंटेमेंट जॉन क्षेत्र में कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार सुमन एवं नवगछिया थाना अध्यक्ष राजकुमार सिंह के द्वारा बेरिकेटिंग का कार्य किया गया। बेरिकेटिंग किए जाने के बाद एसपी सुशांत कुमार सरोज, एसडीओ अखिलेश कुमार एवं एसडीपीओ दिलीप कुमार ने पूरे शहर में हुई बेरिकेटिंग का जायजा लिया। इस दौरान पुलिस एवं प्रशासनिक पदाधिकारियों ने पूरे शहर का भ्रमण किया।पदाधिकारियों ने घूम घूम कर दुकान को भी बंद करवाया।।

इस दौरान माइकिंग कर लोगों बिना कार्य के घर से बाहर नहीं निकलने, मास्क पहनने एवं सुरक्षित रहने की अपील की गई। एसडीओ अखिलेश कुमार ने कहा कि लगातार शहर में संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि होने को लेकर बाजार कंटेमेंट जॉन घोषित किया गया है। एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि शहरी क्षेत्र में कंटेमेंट जॉन के नियमों का।सख्ती से पालन कराया जाएगा। इसको लेकर पर्याप्त पुलिस की प्रतिनियुक्ति की गई है।

इसके साथ पुलिस पदाधिकारी के द्वारा लगातार मोनेटरिंग की जा रही है। कंटेमेंट जॉन में नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। एसपी ने कहा कि शहर में आवश्यक सेवा को छोड़ कर सभी दुकानें बंद रहेगी। उन्होंने लोगो को सुरक्षित रहने के लिए अपील की है। उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में लोगों को भी जागरूक होने की जरूरत है। उन्होंने लोगो को कोविड के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए कोविड के सभी नियमों का पालन करने की अपील की।

Whatsapp group Join