नवगछिया : नवगछिया शहर कंटेमेंट जॉन घोषित होने के बाद भी दुकान संचालीत किए जाने पर शहर की दो दुकान को सील कर दिया है। इस कार्रवाई के दौरान दुकान के एक कर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार ने कार्रवाई कर दुकान को सील किया है। नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि शहर के दो दुकान को सील किया गया है। सील किए गए दुकान में एक रेडीमेड कपड़े की दुकान एवं एक हड़िया पट्टी स्थिति दुकान को सील किया गया है। रेडीमेड कपड़े दुकान के एक कर्मी को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा कि दोनों दुकानदार द्वारा कंटेमेंट जॉन के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था। रेडीमेड कपड़े की दूकान में दुकान का शटर सामने से गिरकर अंदर से दूकान को संचालीत किया जा रहा था। कोविड नियमों के उल्लंघन करने को लेकर दोनो दुकान को सील किया गया है। उन्होंने कहा कि नवगछिया शहर में पिछले एक सप्ताह में दो सौ से अधिक लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में प्रतिदिन होने वाले जांच के आंकड़ों के अनुसार 40 प्रतिशत व्यक्ति की रिपोर्ट पोजेटिव आ आ रही है जो की चिंता का विषय है। इस स्थिति में कोरोना संक्रमण की भयावह स्थिति होने की संभावना से इंकार नही किया जा सकता है। उन्होंने कहा की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पूरे शहर को कंटेमेंट जॉन घोषित कर दिया गया है। अगले आदेश तक आवश्यक सेवा के अलावा शहर की सभी दुकानें बंद रहेंगी।

Whatsapp group Join