राजेश्वर बने अध्यक्ष.

नवगछिया। रंगरा प्रखंड के जनवितरण प्रणाली के सभी डीलरों की बैठक आयोजित की गई। इसमें डीलरों की समस्याओं पर चर्चा हुई। बैठक में डीलरों ने रंगरा प्रखंड के डीलर संघ का अध्यक्ष सर्वसम्मति से सधवा चापर निवासी पैक्स अध्यक्ष राजेश्वर यादव का चुना। मौके पर सबों ने नवनियुक्त डीलर संघ के अध्यक्ष को बधाई दी।.

कबड्डी संघ का गठन .

नारायणपुर। रविवार को चौहद्दी दुर्गा मंदिर परिसर में प्रखंड स्तरीय कबड्डी संघ की बैठक सुशील पंडित की अध्यक्षता में हुई। सर्वसम्मति से अध्यक्ष सौरभ कुमार, उपाध्यक्ष अभिराम सिंह, सत्यम कुमार, सचिव सुमित कुमार, कोषाध्यक्ष कृष्ण कुमार बने। मौके पर जिला कबड्डी संघ सचिव गौतम कुमार प्रीतम, खेल प्रशिक्षक मणिभूषण शर्मा आदि थे। .

पटकने एवं गलत हरकत करने का आरोप

खरीक। नवगछिया थाना क्षेत्र के एक गांव की एक महिला ने रंगरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर निवासी चमरू यादव पर जबरन घर में घुसकर जमीन पर पटकने एवं गलत हरकत करने का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। साथ ही अपने भैसूर समेत दो अन्य पर आरोपी का साथ देने का तथा पति के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला ने दो भर जेवर छीनने की भी बात लिखी है।

Whatsapp group Join

विवाहिता को जलाने के आरोप में पति गिरफ्तार

गोपालपुर, थाना क्षेत्र के लतरा गांव की नवविवाहिता गायत्री देवी ने मायागंज अस्पताल में गोपालपुर पुलिस को दिये बयान में कहा है कि दहेज के लिए पति, सास, ससुर, गोतनी व भैसुर ने 21 अप्रैल को उसके शरीर पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी. गायत्री की शादी साल भर पहले ही शैलेश पंडित से हुई थी. पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है,