नवगछिया : बिजली विभाग द्वारा बगैर किसी सूचना के नगरह निवासी किसान निर्मल कुमार सिंह के खेत में पोल गाड़ दिया गया। इस कारण खेत में लगी मकई के फसल बर्बाद हो गई। किसान ने अनुमंडल पदाधिकारी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। किसान ने कहा कि भवानीपुर मौजा में मेरी 29 डिसमिल जमीन है, जिसमें मकई की फसल लगी है। खेत में बिजली विभाग द्वारा जबरन बिजली पोल गाड़ जा रहा है। इसके लिए सहायक विद्युत अभियंता को आवश्यक निर्देश दिया जाए। आवेदन की प्रतिलिपि नवगछिया एसपी, सहायक विद्युत अभियंता नवगछिया, रंगरा ओपी को दिया गया है।

नवगछिया: रंगरा चौक ओपी क्षेत्र के राजेंद्र यादव के पुत्र गिरिश यादव के घर में बिजली के शॉट सर्किट से आग लग गई। ग्रामीणों ने फोन कर दमकल वाहन को बुलाया। तब आग पर काबू पाया गया। गिरिश यादव ने बताया कि आग में नकदी सहित ढाई लाख रुपये का सामान जल गया।

नवगछिया : पंतजलि योग समिति व भारत स्वाभिमान नवगछिया संगठन ने पंद्रह सदस्यीय कार्यकारिणी समिति का गठन किया है । कार्यकारिणी टीम का गठन दक्षिण बिहार के वरिष्ठ राज्यकारिणी सदस्य चंद्रिका प्रसाद की देखरेख में किया गया।

नवगछिया : नार्थ बिहार क्रिकेट एकेडमी के तत्वाधान में क्रिकेट समर कैंप का आयोजन हाईस्कूल नवगछिया में 26 मई से आरंभ हुआ। समर कैंप आठ दिन तक चलेगा। इसमें क्रिकेट के शारीरिक फिटनेस, बेसिक तकनीक, बल्लेबाजी के बारे में जानकारी दी जा रही है। शिविर में मुख्य प्रशिक्षिक घनश्याम प्रसाद, प्रमोद शर्मा है। उन्होंने कहा कि समर कैंप का उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्र में खिलाड़ियों को बढ़ावा देना है।

Whatsapp group Join