शादीशुदा बेटे के दूसरी महिला संग अवैध संबंध से नाराज माता-पिता और छोटे भाई ने गुस्से में लाठी डंडा से जमकर पिटाई कर दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना सोमवार देर शाम महेशखूंट थाना क्षेत्र के बिचली टोला वार्ड नंबर 10 में घटी। आरोप है कि नरेश चौरसिया, उनकी पत्नी पानो देवी व छोटे बेटे नवीन चौरसिया के साथ मिलकर अपने बड़े बेटे अरविंद चौरसिया (28) की लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। इससे उनकी मौत हो गई।

घटना की खबर मिलते ही महेशखूंट थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार ने सदलबल बिचली टोला पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया और हत्या करने के आरोप में नरेश चौरसिया व उनकी पत्नी पानो देवी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इस दौरान मृतक का छोटा भाई नवीन कुमार भागने में सफल रहा। स्थानीय लोगों ने बताया कि अरविन्द की शादी चार वर्ष पहले भागलपुर में हुई थी लेकिन वह उसे अपने साथ पत्नी को नहीं रखता था।

Whatsapp group Join

आरोप है कि अरविन्द का गलत संबंध एक महिला से हो गया था। इसका परिजन विरोध करते थे। परिवार के लोग अरविन्द के आचरण में सुधार के लिए लगाकर दवाब बनाये हुए थे, लेकिन उनकी आदत में कोई सुधार नहीं हो रहा था। सोमवार की शाम पिता ने अरविन्द को काफी समझाए तो वह मां-बाप से ही उलझ गया। इसके बाद परिजनों ने लाठी-डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों का कहना था कि अरविन्द ही मां-बाप की पिटाई करता था। इधर एसडीपीओ पीके झा ने बताया कि पुत्र की हत्या के आरोप में मां-बाप को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।