खरीक : खरीक प्रखंड के तेलघी खेल मैदान में रविवार से जिलास्तरीय क्रिकेट ड्यूज बाँल टूनामेंट का आयोजन किया जा रहा है. खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों को कोई कठिनाई नहीं हो इसके लिए व्यापक इंतजाम किया गया है. उद्घाटन मुकाबला लक्खीसराय बनाम भागलपुर के बीच खेला गया. जिसमें भागलपुर की टीम ने टाॅस जीतकर पहले क्षेत्र रक्षण करने का फैसला किया.

लक्खीसराय ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 133 का स्कोर खड़ा किया. लक्खीसराय के रूपेश ने 25 गेंद में 37 रन और राजू कुमार शर्मा ने 27 गेंद में 24 रन बनाया.जवाब में भागलपुर की टीम ने 16.3 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाकर मैच को 1 विकेट से जीत लिया. भागलपुर के हिमांशु ने 27 रन और सुनील यादव ने 32 रन बनाया.लक्खीसराय के रूपेश को मैन आॅफ द मैच दिया गया. रूपेश ने 37 रन बनाने के साथ 4 विकेट भी लिया. उदघाटन समारोह के मुख्य अतिथि ईं कुमार शैलेन्द्र थे.

मैच के निर्णायक की भूमिका में आलोक राज एवं कुमार साकेत थे. कमेंटेटर दर्शन सुधाकर थे. स्कोरर गुलशन कुमार थे. टुन्नामेंट का उद्घाटन पूर्व विधायक ई कुमार शैलेन्द्र, पूर्व मुखिया अंजनी सिंह, मुखिया प्रतिनिधि सुमित कुमार, सेवानिवृत शिक्षक ब्रह्मदेव चौधरी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर उद्घाटन किया. टूर्नामेंट को सफल बनाने में सहयोगी की भूमिका में दीपक कुमार एवं विजेता क्रिकेट क्लब तेलघी के अन्य सदस्य मौजूद थे.

Whatsapp group Join