तेतरी दुर्गा मंदिर प्रांगण में असामाजिक तत्वों द्वारा पिछले दिनों की गई गोलीबारी के घटना के बाद शांति व्यवस्था भंग ना हो इसको लेकर प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त कर दी है। साथ में ही पुलिस हर गतिविधियों पर निगरानी कर रही है। बुधवार को एसडीओ मुकेश कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती, बीडीओ प्रशांत कुमार, सीओ विद्यानंद राय, नवगछिया थाना अध्यक्ष राज कपूर कुशवाहा सहित मेला कमेटी के अध्यक्ष व सदस्य व ग्रामीण मौजूद थे।

बैठक में मेला शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हो, मेला के दौरान किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न ना हो व मेले के दौरान किन-किन बिंदुओं पर निगरानी की जानी है, इस संदर्भ में विचार विमर्श किया गया। बैठक में अष्टमी पूजा से सड़क पर बैरियर लगाकर वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाए जाने की बात कही गई। ताकि श्रद्धालुओं को पूजा अर्चना करने में किसी प्रकार की परेशानी न हो। इस दौरान मेला प्रांगण में कहां-कहां सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने हैं, इस पर विचार विमर्श किया गया और कैमरे लगाए जाने वाले स्थल को चिह्नित किया गया। एसडीओ ने कहा कि मेले में पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति रहेगी।

पूजा कमेटी के साथ विसर्जन को लेकर हुई बैठक

नारायणपुर | भवानीपुर थाने में बुधवार की शाम दुर्गा पूजा कमेटी के सदस्यों के साथ थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बैठक कर विसर्जन को लेकर तैयार की रुपरेखा पर चर्चा की। इसके साथ ही कमेटी के सदस्यों की राय जानी। कमेटी के सदस्य शाहपुर चौहद्दी के मुखिया ईशो यादव सहित अन्य ने विचार व्यक्त किया। नारायणपुर स्टेशन को 9 अक्टूबर को सुबह सात बजे प्रतिमा का विसर्जन, शाहपुर चौहद्दी को 9 बजे और नारायणपुर चौहद्दी को 11 बजे विसर्जन करने को कहा गया है।

Whatsapp group Join