कोसी बहियारों में पनाह लेकर आपराधिक गिरोह चलाने वाले कुख्यातों को दबोचने व गिरोह को ध्वस्त करने के लिए बुधवार को डीआईजी विकास वैभव नवगछिया पुलिस के साथ कोसी दियारा में धावा बोला। पुलिस ने नवगछिया नदी थाना, झंडापुर ओपी, खरीक थाना समेत सीमावर्ती जिले के बेलोरा, कहारपुर, बोढ़ना धार समेत विभिन्न बहियारों में करीब तीन घंटे तक ताबड़तोड़ छापामारी की।

संदिग्ध अपराधियों के ठिकानों पर पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपराधी अपना-अपना ठिकानों से फरार हो गए थे। इस छापेमारी में पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली, पुलिस की इस कार्रवाई से दियारा के किसानों ने राहत की सांस ली है।

इसके बाद डीआईजी ने किसानों में व्याप्त कुख्यातों के खौफ को दूर करने के लिए एसपी निधि रानी, एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती, इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु, रंगरा थानाध्यक्ष जवाहर सिंह समेत अन्य पुलिस अफसरों के साथ कोसी दियारा में फ्लेग मार्च किया। किसानों से मिलकर उनका हाल-चाल जाना।

Whatsapp group Join

कोसी दियारा में डीआईजी के साथ छापेमारी को जाती पुलिस।

सुरक्षा को लेकर दियारा में पुलिस करेगी गश्ती

डीआईजी ने लोगों से कहा कि कोसी दियारा में पुलिस लगातार छापामारी करेगी और गश्ती करेगी। डीआईजी ने पुलिस अफसरों से कहा कि इस बार बार पुलिस का एक ही मिशन है कि हर हाल में तैयार फसल को किसानों के घर तक पहुंचाना और आपराधिक गिरोह खात्मा करना है। ताकि पुलिस-पब्लिक के बीच अच्छा संबंध स्थापित हो सके। पुलिस पर लोगों का भरोसा पुनर्जीवित हो। पुलिस अपराधियों के साथ हर स्थिति से निपटने के लिए पुरी तैयारी के साथ कोसी दियारा में पहुंची है।