नारायणपुर : नारायणपुर में अंगिका गीत संगीत एलबम को लेकर कलाकारों की एक बैठक संगीत एलबल के निर्माता सह नारायणपुर के प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि मंटू यादव के नेतृत्व में बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में सर्वप्रथम इन दिनों बाज़ार में आ रहे अश्लील गायकों के गानों की निंदा की गयी. बैठक में निर्णय लिया गया कि अंगिका लोग गीतों से सजे एक एलबल का जल्द ही ऑडियो वीडियो रिकॉर्डिंग किया जाएगा. संगीतकार लोकगायक चेतन परदेशी ने कहा कि गानों का चयन कर लिया गया है.

अंगिका लोक संस्कृति से जुड़े आठ गानों का चयन किया गया है. इसमें प्रसिद्ध कवि व गीतकार भगवान प्रलय के दो गीतों को भी संगीत बद्ध किया जाएगा. सभी गानों में आंचलिक संस्कृति को उभारने और लोकगाथा को शामिल करने का प्रयास किया गया है. निर्माता मंटू यादव ने कहा कि जल्द ही कलाकारों की टीम को मुम्बई रवाना किया जाएगा.

जनवरी माह में संगीत एलबल के लोकार्पण करने की योजना है.एलबल के संगीतकार गायक चेतन परदेशी के अलावा गायक दीपक फलकावाला, गीतकार भगवान प्रलय, पंकज प्रियदर्शी, कृष्णा जी हैं. लोकगायक चेतन परदेशी, गीत संकलनकर्ता राजेश भाई रंजू ,प्रमुख प्रतिनिधि समाजसेवी मंटु कुमार यादव, गब्बर कुमार, भवेश शर्मा, उदय शर्मा वकील पासवान उर्फ निराला जी, कलाकार मोना, वन्दना, लाडली, सोनी सहित कई मौजूद थे.

Whatsapp group Join