नवगछिया: NH 31 पर ट्रक व कार की भीषण टक्कर.. बैंक कर्मी की मौके पर हुई दर्दनाक मौत

नवगछिया: एक तेज रफ्तार ट्रक ने SBI के कैशियर को रौंद डाला। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। घटना नवगछिया अनुमंडल के झंडापुर ओपी थाना क्षेत्र स्थित लड्डू पेट्रोल पंप के पास की है। लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक जितेंद्र कुमार लाल भागलपुर से अपने निजी वाहन ऑल्टो से SBI में ड्यूटी करने के लिए जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार से आ रहे अनियंत्रित 14 चक्का ट्रक ने ऑल्टो में सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार को दी।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ दिलीप कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और त्वरित कार्रवाई करते हुए झंडापुर थाना देते हुए कार में फंसे हुए मृतक के शव को निकलवाने के लिए लोकल गैरेज मिस्त्री को बुलाया। SBI झंडापुर बैंक के स्टाफ ने बताया कि 4 दिन पहले इनका ट्रांसफर इस ब्रांच में हुआ था। प्रतिदिन भागलपुर से अपनी कार से बैंक आते थे। फिलहाल परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

कुछ दिन पूर्व बांका जिला से हुआ था स्थांतरण

जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पूर्व ही बांका जिला से स्थानांतरित होकर जितेंद्र कुमार लाल स्टेट बैंक, झंडापुर शाखा में योगदान दिए थे। जहाँ मंगलवार की सुबह करीब 10:00 बजे भागलपुर स्थित अपने घर से ड्यूटी के लिए मैरून रंग की आल्टो कार [BR 10 AF 7738] से झंडापुर जा रहे थे। बिहपुर के झंडापुर एनएच 31 पर कुमार डिस्ट्रीब्यूटर्स पेट्रोप पंप के समीप सामने आ रही बेकाबू ट्रक (BR 06D GD 2450) में जोरदार टक्कर हो गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है