जैसे ही रैली में पीएम मोदी ने नवगछिया का नाम लिया, लोगों के चेहरे पर गजब का उत्साह, बिजली देवी बोली …

विजय संकल्प रैली में भीड़ तो कई जिलों से आई थी, लेकिन सबसे ज्यादा लोग पुलिस जिला नवगछिया के शामिल थे। इस क्षेत्र से आई महिला और पुरुषों की भीड़ में गजब का उत्साह था। जैसे ही रैली में पीएम मोदी ने नवगछिया का नाम लिया, भीड़ उत्साहित हो गई। गंगा पार से भारी संख्या में आए लोगों ने नारा लगाना शुरू कर दिया ‘अबकी बार फिर मोदी सरकार’।

समानांतर पुल से खुलेगा गरीबों की आर्थिक उन्नति का नया द्वार : सभा से लौट रहे नवगछिया अनुमंडल के लोगों के चेहरे पर गजब का उत्साह था। हर कोई यह कहते लौट रहा था कि सही में यह देश का चौकीदार है। मोदी ने गंगा नदी पर फोरलेन समानांतर पुल को मंजूरी देकर गरीबों की आर्थिक उन्नति का नया द्वार खोल दिया है। राजकिशोर मंडल, निर्मला देवी, बिहपुर निवासी विकास कपूर, सत्यम आनंद, प्रफुल साह, पूणोंदू वर्मा, झंडापुर के लक्खी गुप्ता, गौरीपुर के नितेश चौधरी, अमरपुर के सानू सनगही ने कहा कि हमे जे सुने ऐलिए रे, मोदी सुनाय देलकै। पहली बार मोदी को सुनने आई सामिया देवी और बिजली देवी ने कहा कि मोदी ने गरीबों ल खुबै करि रहलो छैय, आब हम्म सिनी हिनके सरकार बनैबैय।

पार्वती देवी और निलेश कुमार ने भी कहा कि अबकी बार फेनु बनैबैय मोदी जी रो सरकार। विजय संकल्प रैली में नवगछिया के विभिन्न प्रखंडों से हजारों-हजार की संख्या में जुटे लोगों ने कहा कि इस बार पूरे अनुमंडल में मोदी की जबरदस्त लहर है। खरीक के राघोपुर बहतरा निवासी डॉ. ब्रहमदेव ब्रहम, खैरपुर निवासी चंद्रशेखर सिंह, बभनगामा बहसू चौधरी, अमोद कुमार ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ही अब गरीबों का उद्धार कर सकती है। गांव-घर में बिजली, गरीबों को गैस कनेक्शन, आर्थिक लाचारी से जूझ रहे छोटे किसानों को खेती करने का पैसा दिया। गोपालपुर की सुलोचना देवी, आरुषि कुमारी, चमचम कुमारी, गुड़िया कुमारी, इस्माइलपुर की मीना देवी, गीता देवी, इंदू देवी ने कहा कि मोदी ने गरीब मां-बहन की इज्जत का ख्याल कर घर-घर शौचालय देने का काम किया है। गरीबों का समाज में मान बढ़ाया है।

नवगछिया में मोदी की लहर, बिजली, पानी और शौचालय देकर गरीबों का बढ़ाया है मान

ढोल-नगारे के साथ विजय संकल्प रैली में शामिल होने जाते ग्रामीण ’ जागरण

मोदी को देखने के लिए सबौर में सुबह से ही था उत्सवी माहौल

संसू, सबौर : प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर सुबह से ही सबौर में उत्सवी माहौल था। ढोल नगाड़े के साथ जदयू और भाजपा के कार्यकर्ता के अलावा आम लोग भी जत्थे में जा रहे थे। नौ बजते बजते तो घोघा और कहलगांव की ओर से आ रहे छोटे वाहनों के काफिला से सबौर से जीरोमाइल तक पथ पट गया। अनवरत लोग उमड़ते रहे।

एसपीजी ने प्रतीक चिह्न् देने की नहीं दी अनुमति

जासं, भागलपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भागलपुर की सभा में एनडीए ने प्रतीक चिह्न् देने की व्यवस्था की थी। कार्यक्रम संयोजक ने मंजूषा या ऐतिहासिक विक्रमशिला विवि से संबंधित प्रतीक चिह्न् देने की व्यवस्था की थी लेकिन एसपीजी ने इसकी अनुमति नहीं दी। एसपीजी से सिर्फ माल्र्यापण करने की अनुमति मिली थी।

मोदी के लिए जलपान की थी व्यवस्था

काजू, नमकीन, किसमिस, सेव, केला, काजू बर्फी। इसके अलावा टायलेट फ्रेशनर, डेंटल हैंड वास, पेंसिल, शार्पनर, पैड, शूगर फ्री टेबलेट, दूध पाउडर, जूस, चाय का बर्तन, इंडक्शन चूल्हा, हिमालयन पानी, कप प्लेट, चाय पत्ती की व्यवस्था थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......