नवगछिया : नवगछिया शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीज को मद्देनजर पुलिस व प्रशासनिक स्तर पर सख्ती बढ़ा दी गई है. शहर में लोगों की भीड़ ना लगे इसको लेकर शनिवार की संध्या समय एसपी सुशांत कुमार सरोज, एसडीओ अखिलेश कुमार, एसडीपीओ दिलीप कुमार सहित नवगछिया थाना की पुलिस नवगछिया बाजार का निरीक्षण किया. इस दौरान पुलिस पदाधिकारियों ने संध्या 7:00 तक दुकानदारों को अपनी अपनी दुकानें बंद कर लेने का निर्देश दिया.

पुलिस एवं प्रशासनिक पदाधिकारियों ने कई दुकानदारों को मौके पर दुकान खुली पाए जाने पर उसे बंद करवाया. नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि शहर में कोरोना संक्रमण की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. ऐसी स्थिति में व्यापक सावधानियां बरतने की आवश्यकता है. शहर में कोविड-19 के नियमों का शत-प्रतिशत पालन करवाया जाएगा. नियमों के उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध प्रशासन सख्त कार्रवाई करेगी. सरकार का निर्देश है कि होटल एवं मेडिकल को छोड़कर बाकी सभी दुकान है संध्या 7:00 तक ही खुली रहेगी.

एसपी ने कहा कि कई दुकानदारों ने संध्या 7:00 तक अपनी अपनी दुकानें बंद कर ली थी लेकिन कुछ दुकानदार जिनको जानकारी नहीं थी उनकी दुकानें खुली थी. जिसे बंद करवा दिया गया. होटल एवं ढाबा संचालक मास्क लगाकर दुकान पर रहेंगे. सैनिटाइजर कि वहां पर व्यवस्था रहेगी. इस संदर्भ में उन्होंने शहर के होटल संचालकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए और कोविड-19 का पालन करने का निर्देश दिया है. इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है ऐसी स्थिति में बिना कार्य के लोग घर से बाहर नहीं निकले. घर से बाहर निकले तो मास्क पहन कर निकले और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. वापस घर जाने की पर हाथ पैर बहुत अच्छी तरह साफ कर ले। कोरोना से बचाव के लिए सावधानियां बरतना आवश्यक है.

Whatsapp group Join