नवगछिया : गंगा नदी के पार कोसी दियारा में बासा बन कर रह रहे मवेशी पालको के बासा को अपराधियों ने जला दिया है. इस दौरान अपराधियों ने पशु पालकों के साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया एवं जान से मार देने की धमकियां दी है. घटना के संबंध में इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर निवासी बिंदेश्वरी मंडल ने नवगछिया एसपी निधि रानी को लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. बिंदेश्वरी मंडल ने अपने दिए आवेदन में बताया है कि वह लोग बुद्धूचक मौजा दियारा में बासा बनाकर पूरे परिवार के साथ रहते हैं.

– पीड़ित पशुपालक ने नवगछिया एसपी को दिया आवेदन लगाई सुरक्षा की गुहार

– 5 दिसंबर की रात को अपराधियों ने दिया था घटना को अंजाम

– घटना के दूसरे दिन से ही पीड़ित परिवार थाना का लगा रहे हैं चक्कर

दियारा में अपने पशुओं को रखते हैं और खेती कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं. 5 दिसंबर की रात को नो बजे शाहपुर निवासी फूलचंद मंडल व बुलो मंडल, पुरानी पन्नू चक निवासी दिनेश मंडल, हवाई अड्डा निवासी बासुदेव मंडल सहित अन्य अज्ञात अपराधी हरवे हथियार के साथ मेरे बासा पर आए और हम लोगों के साथ मारपीट करने लगे. इस दौरान अपराधियों ने मेरे बासा को जला दिया. जिस कारण बाशा पर रखे सभी सामान जलकर राख हो गए. उन्होंने कहा कि अपराधियों ने 2 दिनों के अंदर यहां से भाग जाने को कहा है नहीं तो जान से मारने की धमकी दी है.

उन्होंने बताया कि घटना के बाद वे लोग 6 दिसंबर को घोघा थाना में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए गए थे. वहां से हमे कहलगांव थाना भेज दिया गया. इसके बाद फिर वहां से हम लोगों को गोपालपुर थाना भेज दिया गया. गोपालपुर थाना जाने पर वहां से फिर हम लोगों को इस्माइलपुर थाना भेज दिया गया. इस्माइलपुर थाना जाने पर मुझे कहा गया कि बुद्धू चक मौजा इस्माइलपुर थाना में नहीं आता है. हम लोग पिछले दो दिनों से अपनी फरियाद लेकर थाना दर थाना घूम रहे हैं. बिंदेश्वरी मंडल नवगछिया एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाते हुए अपराधियों पर कार्यवाही किए जाने की मांग की है.

Whatsapp group Join