नवगछिया : परबत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव में एक 30 वर्षीय युवक को जलकर विवाद में गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. गंभीर अवस्था में युवक को परिजनों ने पुलिस की सहायता से इलाज के लिये जेएलएनएमसीएच भागलपुर में भर्ती कराया गया है. युवक की हालत काफी खराब है. घायल युवक को दाएं सीने में एक गोली लगी है. घायल युवक गोनरचक गांव के अमरेंद्र सिंह निषाद के 30 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार सिंह है. युवक के पिता बताया कि गांव के ही अखिलेश मंडल सहित कुल आठ लोगों ने मिल कर उसके पुत्र की हत्या करने की मंशा से गोली मारी है.

– परबत्ता के गोनरचक गांव में जलकर

– मामले की तहकीकात में

– अखिलेश मंडल सहित आठ लोग नामजद

Whatsapp group Join

मिली जानकारी अनुसार घटना के बारे में पुलिस तहकीकात में पता चला है कि दोनों युवक एक ही जगह सड़क किनारे आपस में बात कर रहे थे. बातचीत की ही दौरान दोनों में किसी बात को लेकर आपसी बकझक हुई. इसके बाद अखिलेश ने दीपक को गोली मार दी. घटना के बाद पूरे गांव में खलबली मच गई. मालूम हो कि इस घटना में आरोपी अखिलेश मंडल का पुराना आपराधिक इतिहास है.

पूर्व में भी अखिलेश का नाम जाली नोटों के कारोबार में सामने आया था. विवाद का कारण जलकर विवाद बताया जा रहा है. जगतपुर गांव स्थित जलकर पर पूर्व में दीपक और उसके परिवार का वैधानिक कब्जा था. इस बार जलकर कोई और जोत रहा है. जलकर विवाद में ही दीपक को गोली मार कर हत्या करने का प्रयास किया गया है. परबत्ता पुलिस घटना की जांच के लिए जुटी हुई है.

इस बाबत परबत्ता थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. अभी घटना के कारणों के बारे में पूर्ण रूप से मामले का खुलासा नहीं हो पाया है. घटना की जांच की जा रही है. देर रात परवत्ता थाने में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.