नवगछिया – भागलपुर के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने किया औचक निरीक्षण.. शिफ्ट हो जाएगा प्रखंड

नवगछिया – भागलपुर के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने बुधवार को नवगछिया, रंगरा के अंचल कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया है. नवगछिया में जिलाधिकारी ने सीओ को कोविड 19 एवं विधानसभा चुनाव के विपत्र का जल्द से जल्द निपटान करने का निर्देश दिया. इस संदर्भ में कमिटी में शामिल पदाधिकारी एसडीओ टीओ पीजीआरओ एवं डीसीएलआर को भी निर्देश दिया गया है. डीएम ने नवगछिया अंचल के रंग रोगन करने का निर्देश नवगछिया सीओ को दिया है और आरटीपीएस में कार्य में किसी प्रकार की बाधा न हो उसके लिये भी आवश्यक निर्देश दिया.

नवगछिया एवं रंगरा का दाखिल खारिज को तेजी से संदधारित करने का निर्देश कॉमन निर्देश दिया है. साथ ही रंगरा प्रखंड मुख्यालय को नए भवन में एक सप्ताह के अंदर शिफ्ट करने का निर्देश दिया गया है. रंगरा में नए प्रखंड मुख्यालय तक जाने के लिये पहुंच पथ की समस्या को दूर करने का निर्देश सीओ और डीसीएलआर को दिया है.

 

रंगरा और नवगछिया अंचल कार्यालय का केस बुक अपडेट करने का कॉमन निर्देश जिलाधिकारी ने दिया है. रंगरा प्रखंड नाजिर नहीं रहने के कारण अनुमंडल पदाधिकारी को अपनी देख रेख में वाउचर संदधारित करने का निर्देश दिया. जिलाधिकारी ने कहा कि किसी भी सूरत में किसी भी सीओ की शिकायत उन तक नहीं पहुंचने चाहिए.

इस अवसर पर नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी इंजीनियर अखिलेश कुमार, भूमि उप समाहर्ता परमानंद साह समेत संबंधित प्रखंडों के प्रखंड विकास पदाधिकारी अंचलाधिकारी समेत सभी विभागों के पदाधिकारी और कर्मी मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *