नवगछिया – नवगछिया बाजार में बारिश के कारण मच्छरों के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए नवगछिया नगर पार्षद चम्पा कुमारी ने नवगछिया नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी से अपने वार्ड सहित सभी जगहों पर फागिंग मशीन से छिड़काव कार्य कराने की मांग की है. चंपा कुमारी ने कहा कि बारिश के कारण मच्छरों से बचाव के लिए फागिंग मशीन से छिड़काव कार्य बेहद आवश्यक है.

दो बीएमपी के जवान सहित चार कोरोना पोजेटिव

नवगछिया : नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में गुरुवार को 25 संदिग्ध लोगों का कोरोना जांच किया गया. जांच में चार लोग कोरोना पोजेटिव पाए गए. पॉजिटिव पाए गए लोगों में नवगछिया व्यवहार न्यायालय में सुरक्षा में तैनात दो बीएमपी के जवान सहित राजेन्द्र कलोनी के एक एवं शहीद टोला निवासी मृतक वृद्ध की पत्नी शामिल हैं. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉ अरुण कुमार सिन्हा ने बताया कि संक्रमित पाए गए व्यक्तियों को आइसोलेट करने की प्रक्रिया की जा रही है.

माक्स चेकिंग अभियान में 94 लोगो से वसूला गया जुर्माना

नवगछिया : नवगछिया एसपी स्वप्ना जी मेश्रम के निर्देश पर पुलिस जिले के सभी थाना क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान माक्स एवं वाहनो की जांच की गई. जांच अभियान में कुल 94 लोगो बिना माक्स के  सार्वजनिक स्थानों पर गतिविधि करते पाए गए. जिससे कुल 4700 रुपया जुर्माना वसूला गया. इस अभियान ने एक वाहनो से एक हजार जुर्माना वसूला गया.