" />

देश के लिए कुर्बान हुआ बिहार का ‘लाल’, पार्थिव शरीर का दर्शन करने उमड़ी भीड़

प. चंपारण के चनपटिया के पटखौली गांव निवासी शहीद शिवजी कुमार के घर डीएम के. निलेश रामचंद्र देवरे और एसपी जयंतकांत शुक्रवार सुबह पहुंचे। उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को शहीद का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

28 वर्षीय चम्पारण के लाल शहीद शिवजी असम में आर्मी के जवान के रूप में तैनात थे। खराब मौसम में शिवजी अपने साथियों के साथ बुधवार को गश्ती पर निकले। तभी अचानक से लैंडस्लाइड हुआ और शिवजी के साथ उनके तीन साथी भूस्खलन में दब गए। जिसके बाद गुरुवार सुबह 3 बजे यह सूचना मिली कि शिवजी शहीद हो गए हैं।

शहीद के परिजनों ने बताया कि शिवजी 9 साल से फौज की नौकरी कर रहे थे। वे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के सुरक्षा गार्ड भी रह चुके थे। शिवजी के शहीद होने से पूरे इलाके में मातम पसरा है। शिवजी का पार्थिव शरीर शाम को उनके पैतृक गांव पटखौली पहुंचा। परिवार के सभी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......