नवगछिया – नवगछिया थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर अज्ञात चोरों ने चार ट्रकों से हजारों रुपये के डीजल की चोरी कर ली है. नवगछिया बस स्टैंड के पास ट्रक को खड़ा कर चारों ट्रक चालक एक ढाबे में विश्राम कर रहे थे और इसी बीच चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. ट्रक चालक सुपौल निवासी संतोष ने कहा कि चोरों ने उनके ट्रक से ₹32 हजार का डीजल निकाल लिया है.

दूसरे ट्रक चालक मुंगेर निवासी प्रमोद यादव ने कहा कि उनके ट्रक की डीजल टंकी में ₹16 हजार का डीजल था, चोरों ने सब निकाल लिया है. नवगछिया के एक ट्रक चालक के ट्रक से 30 हजार रुपये मूल्य का डीजल निकाल लिया है. जबकि एक अन्य ट्रक चालक के ट्रक से भी डीजल की चोरी हो जाने की सूचना है. ट्रक चालकों ने कहा कि इनदिनों नवगछिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर डीजल चोरी करने वाले एक बड़ा गिरोह सक्रिय हो गया है जो छोटे चार चक्का वाहन से गैलन ले कर आते हैं और ट्रकों से डीजल की चोरी कर लेते हैं.

ट्रक चालकों ने बताया कि थाने में उनलोगों ने घटना की सूचना दी है क्योंकि सूचना मिलने के बाद पुलिस का पहला शक चाकल और सह चालक पर ही जाता है और पुलिस पूछताछ में घंटों बर्बाद कर देती है. जिससे वे लोग ट्रकों पर लोड सामान समय से लेकर गंतव्य तक नहीं पहुंच पाते हैं.

Whatsapp group Join

मालूम हो कि पिछले दिनों बिहपुर बस स्टैंड पर एक ट्रक से डीजल की चोरी करते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसके आधार पर झंडापुर ओपी में मामले की प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. नवगछिया के थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि मामले में उन्हें किसी प्रकार की सूचना नहीम दी गयी है. आगर लिखित आवेदन आता है तो कार्रवाई की जाएगी