नवगछिया – नवगछिया जीरोमाइल से पटना मक्का लदा ट्रक लेकर जा रहे माल सहित ट्रक गायब होने की शिकायत नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार को आवेदन देकर की गई है. पीड़ित पंकज कुमार साह दूधैला पसराहा थाना निवासी है. अपने आवेदन में पंकज कुमार साह ने बताया कि वह साक्षी ट्रेडर्स नाम से फार्म चलाते हैं उनके द्वारा न्यू गणेश लोरी ब्रोकर महेशखूंट से 22 तारीख को भाड़े पर ट्रक लिया था. जिसमें ड्राइवर खुसरूपुर सालिमपुर पटना निवासी लालजी यादव था. ट्

रक में 23 तारीख को नवगछिया जीरोमाइल स्थित एसपी सिंगला धर्म कांटा तेतरी से कुल 22 टन 510 किलो ग्राम मक्का लोड कर सोना गोल्ड फीड प्राइवेट लिमिटेड कर्मलीचक पटना को भेजा गया था. मगर आज तक हुआ पटना नहीं पहुंचा जिसके बाद पंकज कुमार ने ड्राइवर को फोन लगाया 25 तारीख तक ड्राइवर से बात हुई मगर उसके बाद से फोन स्विच ऑफ आ रहा है. पंकज ने एसडीपीओ दिलीप कुमार को आवेदन देकर गाड़ी सहित मक्का गायब होने का आवेदन देते हुए ट्रांसपोर्ट मालिक पर प्राथमिकी दर्ज करने की गुहार लगाई है.

नवगछिया थाना में नहीं लिया आवेदन

पंकज कुमार ने अपने आवेदन में यह भी लिखा है कि इस संबंध में वह नवगछिया थाना और पुलिस निरीक्षक के पास भी आवेदन देने पहुंचे थे मगर उन दोनों ने उनका आवेदन लेने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद उन्हें एसडीपीओ के पास आना पड़ा. नवगछिया थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि थाना में आवेदन नहीं दिया गया था पीड़ित द्वारा मात्र चालक का दो मोबाइल नंबर दिया गया था जिसे तुरंत पता लगाने के लिए भेज दिया गया था. नवगछिया एसपी सुशांत सरोज ने कहा कि आवेदन हम तक नहीं आया है घटना की जानकारी नहीं मिली है जानकारी लेकर मामले की जांच करवाई जाएगी कार्रवाई होगी.

Whatsapp group Join

यास के कारण यशवंतपुर एक्सप्रेस रद

नवगछिया – यास चक्रवात के कारण नवगछिया के रास्ते मुजफ्फरपुर से यशवंतपुर तक चलने वाली हॉलीडे स्पेशल ट्रेन को रद कर दिया गया है. भीषण चक्रवात से रेल यात्रियों को बचाने को लेकर रेलवे नवगछिया के रास्ते मुजफ्फरपुर से यशवंतपुर तक और यशवंतपुर से मुजफ्फरपुर तक चलने वाली हॉलीडे साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन को रद्द कर दिया है और इसकी सूचना भी जारी कर दी गयी है.