भागलपुर: बिहार में बेखौफ शराब माफिया धड़ल्ले से शराब तस्करी कर रहे हैं. इसी दौरान भागलपुर में चेकिंग कर रहे उत्पाद विभाग के दारोगा लालू कुमार को शराब तस्कर अपने साथ उठाकर ले गए. मामला भागलपुर के विक्रमशिला पुल जाने वाले पहुंच पथ का है. जहां बुधवार को शराबबंदी सफल बनाने के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान उत्पाद विभाग के दारोगा को शराब तस्कर अपने साथ उठा ले गए.

वहीं, पकड़े जाने के डर से तस्करों ने दारोगा को तेतरी जीरोमाइल के पास ले जाकर छोड़ दिया. बताया जा रहा है कि शराब माफिया जाम के चलते उन्होंने यहां छोड़ दिया था. उत्पाद इंस्पेक्टर चंदन कुमार ने बताया कि दारोगा को साथ ले जाने की सूचना पर नवगछिया पुलिस से संपर्क कर नाकेबंदी करा दी थी और वो लोग भी गाड़ी से उसका पीछा कर रहे थे, लेकिन वो भाग निकलने में कामयाब रहे.

बताया जाता है कि जिस शराब माफिया ने दारोगा का अपहरण किया था, उस माफिया की शराब की खेप बुधवार की सुबह उत्पाद विभाग की टीम ने लोदीपुर में पकड़ी थी. कार चालक रंजीत कुमार सहरसा जिले के नगर सहरसा थाना क्षेत्र के हकपाड़ा का रहने वाला है. शराब दिल्ली नंबर की कार से लाई जा रही थी.

कार जब्त कर जब चालक से पूछताछ की गई तो उसने शराब माफिया के बारे में बताया कि वो भी अपने साथ ही कार से आ रहा है और वह शराब की गाड़ी को एस्कॉट करते हुए जा रहा है. उसकी निशानदेही पर उत्पाद विभाग की टीम ने उस कार का लोकेशन लिया. दारोगा ने विक्रमशिला पुल पर पहुंचकर उस कार को रोका और पूछताछ कर ही रहे थी कि तभी उसमें बैठे माफिया और उसके साथी ने दारोगा को खींच लिया और कार में बिठाकर भाग निकले.

Whatsapp group Join