नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर लक्ष्मी होटल के पास सोमवार की देर रात अपराधियों द्वारा रसलपुर निवासी संतोष यादव की गोली मारकर हत्या करने के मामले में मृतक के पिता सुभाष यादव ने पुलिस को बताया है कि नगर पंचायत के उपाध्यक्ष अभिषेक रमण उर्फ टीएन यादव ने उसके पुत्र की हत्या करा दी है. मामले में मृतक युवक के पिता सुभाष यादव के लिखित बयान पर दर्ज की गयी प्राथमिकी में नवगछिया नगर पंचायत उपाध्यक्ष अभिषेक रमन उर्फ टीएन यादव, उसके बॉडीगार्ड रंगरा थाना क्षेत्र के साधुवा निवासी अरविंद कुमार यादव, अंशु मियां, रसलपुर निवासी प्रवेश उर्फ राजा, नयाटोला निवासी अभिषेक कुमार सहित तीन अज्ञात अपराधियों को नामजद किया है.

कहते हैं थानेदार

नवगछिया थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने कहा कि हत्याकांड की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. हत्याकांड के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

राजनीति के तहत मुझे फंसाया जा रहा है, मैं दुर्गापुर में हूं – टीएन यादव

नवगछिया नगर पंचायत के उप मुख्य पार्षद अभिषेक रमण उर्फ टीएन यादव ने कहा कि उसके साथ राजनीति की जा रही है. हत्या उसके सबसे भरोसेमंद व्यक्ति की हुई है और उसे ही फंसाया जा रहा है. टीएन ने कहा कि वह सात अगस्त से ही पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हैं. संतोष को उसने हटाया नहीं था. सात अगस्त को भी उससे बात हुई है. उसे दुर्गापुर चलने को कहा था लेकिन वह निजी काम मे व्यस्त था. टीएन ने कहा इसी घटना के बहाने कुछ लोग अपना उल्लू सीधा करने में जुट गए हैं. लेकिन कानून पर उन्हें भरोसा है. उसके साथ जरूर न्याय होगा.

Whatsapp group Join