भागलपुर। पंचायत स्तर के शिक्षक नियोजन के तीसरे चक्र की काउंसिलिंग 28 जनवरी को होगी। जिला शिक्षा कार्यालय ने अलग-अलग नियोजन इकाई के लिए काउंसिलिंग का केंद्र तय किया है। जिला शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय ने पहली से पांचवीं कक्षा की काउंसिलिंग के लिए पत्र जारी किया है। जिला शिक्षा पदाधिकारी ने कहा कि नियोजन की प्रक्रिया के दौरान सारे दस्तावेज की जांच करके ही प्रक्रिया पूरी होगी। काउंसिलिंग में किसी भी तरह की गलती या लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इन केंद्रों पर होगी काउंसिलिंग

गणपत सिंह हाईस्कूल कहलगांव में एकचारी, लगमा, सलेमपुर सैनी, भोलसर, धनौरा, कृष्ण दासपुर, कैरिया की काउंसिलिंग होगी। मध्य विद्यालय अंबा में अंबा, कसबा खेरही (शाहकुंड), मध्य विद्यालय अब्जूगंज सुल्तानगंज में करहरिया, मध्य विद्यालय नूरपुर नाथनगर में कजरैली (उर्दू), बेलखोरिया (उर्दू), नूरपुर (सामान्य), बालिका उच्च विद्यालय, सबौर में शंकरपुर, शेरमारी उच्च विद्यालय पीरपैंती में प्यालापुर साठो,

राजकीय बुनियादी विद्यालय तेलघी में खैरपुर, ढ़ोढ़िया दादपुर (खरीक), मध्य विद्यालय प्रखंड कॉलोनी नवगछिया में खैरपुर कदवा, मधुसूदन सर्वोदय उच्च विद्यालय बिहपुर में धर्मपुर रत्ती, बिहपुर मध्य (उर्दू), झंझारपुर पूर्व, बभनगामा, बिहपुर जमालपुर, मड़वा पश्चिम और मध्य विद्यालय मधुरापुर बालक नारायणपुर में सिंहपुर पश्चिम तथा बैकटपुर की काउंसिलिंग होगी।