कटिहार रेलखंड पर कानकी स्टेशन के समीप सिलीगुड़ी-राधिकापुर डीएमयू ट्रेन सवार महिला यात्री से मोबाइल छीनकर भाग रहा चोर ट्रेन की चपेट में आकर घायल हो गया। बुधवार रात घटी इस घटना में घायल दालकोला निवासी राजन शर्मा का एक पैर बुरी तरह से कट चुका है तथा दूसरा पैर भी फ्रैक्चर हो गया है। मोबाइल चोरी के आरोपित घायल को सिलीगुड़ी रेफर किया गया है। महिला यात्री की शिकायत पर दालकोला रेल थाना में प्राथमिकी दर्ज कर आरेापित का आरपीएफ के अभिरक्षा में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार 75706 डाउन सिलीगुड़ी-राधिकापुर डीएमयू ट्रेन में सफर के दौरान महिला यात्री से मोबाइल छीनकर चलती ट्रेन से उतरने के दौरान एक चोर ट्रेन की चपेट में आ गया।ट्रेन के चपेट में आने से उसका दाहिना पैर घुटना के उपर से कट कर अलग हो गया। जबकि बाएं पैर बुरी तरह फ्रैक्चर हो गया। बुधवार देर रात शहर से सटे बंगाल के कानकी के निकट घटित घटना की जानकारी मिलते ही आरपीएफ अधिकारी और जवान मौके पर पहुंचे।

आरपीएफ जवानों ने घायल दालकोला निवासी राजन शर्मा, पिता राहुल शर्मा को कटिहार सिलीगुड़ी डीएमयू ट्रेन से किशनगंज लाया। स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर रेल चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। जहां से उसे एमजीएम मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। लेकिन घायल की गंभीर अवस्था को देख उसे बेहतर इलाज के लिए सिलीगुड़ी भेज दिया गया। सिलीगुड़ी के नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज में घायल राजन की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Whatsapp group Join

आरपीएफ द्वारा घटना की सूचना दिये जाने के बाद राजन के परिजन भी सिलीगुड़ी पहुंच गए हैं। इधर पीड़ित महिला यात्री के लिखित शिकायत पर दालकोला रेल थाना में केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने महिला का मोबाइल बरामद कर लिया। आरपीएफ थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार ने बताया कि राजन शातिर चोर है, कई दिनों से इसकी तलाश की जा रह थी।