प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए हवाई अड्डे में खुला अस्थाई थाना : 11 अप्रैल को होने वाले प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए हवाई अड्डा में अस्थाई थाना खोला गया है। यह अस्थाई थाना हवाई अड्डा में पेड़ के नीचे टेंट में चल रहा है। इसके प्रभारी के तौर पर दारोगा रविंद्र सिंह को तैनात किया गया है। पुलिसवाले 24 घंटे हवाई अड्‌डे की सुरक्षा करते हैं, ताकि कोई कैंपस में घुस नहीं सके। दकार्यक्रम को लेकर हवाई अड्‌डे की चहारदीवारी तोड़ कर गेट बनाने का काम मंगलवार से शुरू हो गया है।

स्टेशन पर भी अलर्ट, 100 अतिरिक्त जवानाें की हाेगी तैनाती : सभा काे लेकर स्टेशन पर अलर्ट घाेषित किया गया है। मंगलवार काे जमालपुर के रेल एसपी अामीर जावेद ने बैठक कर पीएम की सुरक्षा से जुड़े विभिन्न बिंदुअाें पर भागलपुर जीअारपी के एसएचअाे अशाेक कुमार से चर्चा की। 11 अप्रैल काे भागलपुर स्टेशन पर जीअारपी के 100 अतिरिक्त जवानाें की तैनाती की जाएगी।

ये हैं मुख्य बातें

हेलीपैड पर दस लाेग करेंगे पीएम का स्वागत : पीएम 10.30 बजे हवाई अड्डा पर पहुंचेंगे। इसके लिए भाजपा सुबह 7 बजे से ही कार्यकर्ताअाें काे क्षेत्र से लाने की तैयारी करेगी। सुबह 9.30 बजे से नेताअाें का भाषण शुरू हाे जाएगा। भाजपा के प्रदेश काेषाध्यक्ष डाॅ. दिलीप कुमार जायसवाल ने पूरी तैयारी की जानकारी दी। उन्हाेंने कहा कि भाजपा ने इसे अग्निपरीक्षा की तरह लिया है। सभा में शाहनवाज अाएंगे या नहीं, यह बुधवार की शाम पीएमअाे कार्यक्रम तय हाेने के बाद क्लियर हाेगा। पीएम के मंच पर 35 नेता, केंद्रीय मंत्री व सांसद माैजूद रहेंगे। पीएम के अाने के बाद नीतीश कुमार, सुशील माेदी व रामविलास पासवान का ही भाषण हाेगा। इसके बाद पीएम बाेलेंगे। पीएम पूर्णिया के चुनापुर हवाई अड्डा पर विशेष विमान से उतरेंगे। वहां से हेलिकाॅप्टर से भागलपुर अाएंगे। हेलिपैड पर पीएम का 10 लाेग स्वागत करेंगे। जबकि मंच के नीचे 10 लाेग स्वागत करेंगे।

Whatsapp group Join