भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने सीएम की कुर्सी रिश्वत में देकर सरकार बनायी है। उन्होंने कहा कि भाजपा को सबसे बड़े दल होने के नाते सरकार बनाने का मौका मिला। लेकिन भाजपा हार्स ट्रेडिंग में विश्वास नहीं रखती है इसलिए येदुरप्पा ने बहुमत पूरा नहीं होता देख इस्तीफा दिया।

शाहनवाज सोमवार को भागलपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हार्स ट्रेडिंग ही नहीं कि बल्कि सीएम की कुर्सी देकर पूरा अस्तबल ही ले लिया।उस जेडीएस को कम सीट होने भी सीएम की कुर्सी का रिश्वत दिया जिसे राहुल गांधी जनता दल ‘संघ’ कहते थे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कर्नाटक चुनाव के दौरान और बाद में पीएम मोदी के बारे में जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया वह राजनीति में मर्यादा लांघने वाला है।

संजय निरुपम ने राज्यपाल की तुलना कुत्ते से की जो घोर निंदनीय है। शाहनवाज ने कहा कि कांग्रेस को सदन, सरकार, चुनाव आयोग आदि किसी पर विश्वास नहीं है। जबकि सच है यह है कि देश की जनता को ही अब कांग्रेस पर विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव में पूरी ताकत से मैदान में उतरेगी और कर्नाटक सहित पूरे देश में भारी बहुमत से जीतेगी। गोवा के सवाल पर उन्होंने कहा कि वहां कांग्रेस सरकार बनाने आगे नहीं आयी।

Whatsapp group Join

बिहार में राजद को सत्ता से अलग कर जब सीएम नीतीश कुमार ने इस्तीफा दिया तो सबसे बड़े दल के नेता तेजस्वी यादव को सरकार बनाने का मौका क्यों नहीं मिला। इस सवाल पर शाहनवाज ने कहा कि यहां की स्थिति अलग थी। नीतीश कुमार सीएम थे बाद में भी उन्होंने ही बहुमत साबित करने की थी। इतना ही नही चुनाव में मेंडेट ही नीतीश के नाम पर मिला था।