भागलपुर : जमालपुर रेल खंड में कार्य होने से 29 सितंबर तक जमालपुर रूट से परिचालन नहीं होने और ट्रेनों के रूट बदल कर चलने से लोगों की परेशानी काफी बढ़ गयी है. रूट बदलाव से भागलपुर से खुलने वाली और बाहर से आने वाली ट्रेनें काफी लेट से चल रही है. एक दो घंटे नहीं 10 घंटे ट्रेन लेट से चल रही है. ट्रेन के लेट होने से लोग काफी परेशान हैं. इस परेशानी से अभी छुटकारा नहीं मिला, कि गुरुवार की देर रात से विक्रमशिला सेतु पर कार्य होने से परिचालन बंद हो जायेगा.

शुक्रवार की सुबह से ही इस पुल से गाड़ी का परिचालन नवगछिया और भागलपुर रूट से बंद रहेगा. परिचालन बंद होने से भागलपुर से नवगछिया होकर दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस से जाने वाले भागलपुर के कई लाेगों ने परेशानी को देखते हुए अपना टिकट कैंसिल कराया. बुधवार को भागलपुर से आनंद बिहार सहित कई रूट पर जाने वाली ट्रेनों के रूट बदलाव से समय भी अधिक लग रहा है.

मंगलवार को दिन के 12:25 बजे भागलपुर आने वाली आनंद विहार से डाउन विक्रमशिला एक्सप्रेस सुबह साढ़े ग्यारह बजे भागलपुर स्टेशन पहुंची. यह ट्रेन अप विक्रमशिला एक्सप्रेस बनकर रात नौ बजे के बाद भागलपुर से आनंद बिहार के लिए रवाना हुई. ट्रेनों के लेट से आने और लेट से खुलने से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. यात्रियों को ट्रेन के इंतजार में कई घंटे बैठना पड़ रहा है.

Whatsapp group Join

आज जमालपुर रेलखंड पर हो रहे कार्य का निरीक्षण करने आयेंगे पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक

जमालपुर में चल रहे कार्य को देखने के लिए गुरुवार की सुबह सुपर एक्सप्रेस से पूर्व रेलवे के महा प्रबंधक हरिंद्र राव सुबह साढ़े छह बजे भागलपुर स्टेशन आयेंगे. यहां से लाइट गुडस से जमालपुर रवाना होंगे. वह मुंगेर भी जायेंगे. जमालपुर में कार्य को देखने ही जीएम आ रहे हैं. चर्चा है कि भागलपुर स्टेशन पहुंचने पर वह भागलपुर स्टेशन का निरीक्षण भी कर सकते हैं.