जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सहमधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव सोमवार को गोराडीह प्रखंड के हेमरा, जगदीशपुर प्रखंडके तगेपुर गांव पहुंचे। सांसद ने हेमरा में कहा है कि भागलपुर मेंहत्या का दौर चल रहा है। मजदूरविपिन मंडल एवं उनके पुत्र कर्मवीरमंडल की हत्या अपराधियों ने गोलीमारकर की थी। सांसद ने परिजनों से मिलकर अविलंब अपराधियों कीगिरफ्तारी का भरोसा दिलाया। कहाकि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सड़क से लेकर संसद तक आवाजउठाउंगा। साथ हीमृतक के परिजनोंको 25 हजार रुपये की मदद दी।

सांसद ने कहा कि भागलपुर जिले में हत्या,बलात्कार का दौर चल रहाहै। पुलिस की अपराधी से सांठगांठ है। वरीय पदाधिकारी के द्वारा सही सेमामले की जांच नहीं की जा रही है।सरकार एवं प्रशासन नींद में सोया है। जिसका उदाहरण भागलपुर कासृजन घोटाला है। उपरोक्त विषय पर वे डीजीपी से मिलकर बातकरेंगे। एमपी के साथ युवा जनअधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्षडॉक्टर चक्रपाणि हिमांशु, जिलाध्यक्षडॉ. अशोक कुमार आलोक, विश्वविद्यालय अध्यक्ष रूपेश कुमार,जिला युवाध्यक्ष ओमप्रकाश, बृजेशशाह, बिट्टू सिंह, सूरज कुमार, गोलू कुमार सनी कुमार, विनीत कुमार, प्रीतम कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्तामौजूद थे।

वहीं जगदीशपुर प्रखंड के चांदपुर पंचायत के तगेपुर गांवमें सांसद ने कहा यहां दो सगीमौसेरी बहन पूजा देवी एवं सोनीदेवी की अपराधियों के द्वारा हत्याकर दी गयी है। पुलिस बदनामी सेबचने के लिए इसे वज्रपात बताकरअपना काम निकालने के चक्कर मेंहै। सांसद ने मृतका की बेटी सोनी के लिए 25,000 आर्थिक मददकी बात कही। सांसद ने हॉस्पिटलअधीक्षक एवं मेडिकल कॉलेज केहेड से मोबाइल पर बात कर कहाकि निर्दोष को न्याय दीजिए एवं दोषी को सजा नहीं तो आंदोलन होगा औरजेल जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा किमुजफ्फरपुर बालिका कांड मामले में सत्ता के रसूखदार लोग भी इसमेंशामिल हैं। जिसे सजा दिला कर हीदम लेंगे।

Whatsapp group Join

भागलपुर से पूर्णिया  जाने के क्रम में सोमवार को जनाधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सांसद राजीव रंजन उर्फ पप्पू यादव का नवगछिया बस स्टैंड के पास स्वागत किया। हत्या बलात्कार की घटना आम हो गई है। प्रदेश में बेटी बहू पूरी तरह से असुरक्षित है। सफेद पोश के साये में ब्रजेश ठाकुर जैसे लोग बेटी बहू का शोषण कर रहे हैं।