भागलपुर : मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के कंझिया बायपास में हथियारबंद बदमाशों ने नवगछिया के युवक से बाइक और मोबाइल जबरन छीन लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। बाइक छीनने के बाद बदमाशों ने हथियार लहराते हुए युवक को धमकी दी कि यहां से निकलो नहीं तो गोली मार देंगे। डर के मारे युवक मौके से पैदल ही जान बचाकर भागा

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह पीड़ित युवक मधुसुदनपुर थाना फरियाद लेकर पहुंचा था। बदमाशों का खौफ ऐसा था की वह कुछ भी ठीक से बोल नहीं पा रहा था। मधुसुदनपुर थानाध्यक्ष ने बाइक छिनतई की घटना से इंकार किया है। वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो आए दिन कंझिया बायपास चौक और किशनपुर बायपास चौक पर लूट और छिनतई की घटना होती रहती है। दो दिन पूर्व एक दंपती रात में बाइक से गुजर रहे थे। जहां पांच की संख्या में नशे में धुत बदमाशों ने उनके साथ बदसलूकी की। दंपती द्वारा शोर मचाने पर बदमाश भाग निकले थे।

बता दें कि हाल के दिनों में मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की घटना में काफी इजाफा हो गया है। जून, जुलाई माह में करीब आधा दर्जन से ज्यादा बाइक की चोरी इलाके से हुई है। थानेदार ने केवल दो बाइक चोरी होने की बात कही है। मधुसुदनपुर थानेदार महेश कुमार ने बताया कि नवगछिया के युवक से बाइक मोबाइल छिनतई की घटना नहीं हुई, बल्कि बाइक चोरी होने की लिखित शिकायत मिली है। घटना की सत्यता की जांच की जा रही है।