ललमटिया थाना क्षेत्र के रमतुल्लापुर मोहल्ले में एक सनकी मनचले ने मंगलवार की सुबह 10 बजे अपने आधा दर्जन साथियों के साथ एक छात्रा के घर पर पहुंच गया और उसके परिजनों के साथ गाली-गलौज व मारपीट की। विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। वह मनचला कई दिनाें से छात्रा काे परेशान कर रहा है। वह कह रहा था कि मुझसे प्यार कराे। छात्रा ने इनकार किया ताे वह इस हद तक पहुंच गया।

एक साल से छात्रा काे परेशान कर रहा मनचला

छात्रा के परिजनाें ने अन्य लाेगाें के सहयाेग से किसी तरह मनचले के हाथ से कट्टा छीना और सबकाे खदेड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस को कट्टा साैंप दिया। परिजनों के साथ थाने पहुंची पीड़िता ने मनचले आदित्य कुमार व उसके साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। पीड़ित छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि सजौर के रजनपुर गांव का आदित्य कुमार एक साल से उसकी बेटी को परेशान कर रहा है।

कभी फोन पर तो कभी रास्ते में जबर्दस्ती हाथ पकड़कर छेड़छाड़ करने लगता है। उसकी वजह से बेटी ने कॉलेज और ट्यूशन जाना भी छोड़ दिया है। आदित्य रमतुल्लापुर मोहल्ले में ही किराए पर रहता है। हाल ही में उसने बीच रास्ते में रोक कर बेटी के साथ बदतमीजी की थी। उसने कहा था कि तुम्हें मुझसे प्यार करना ही होगा। नहीं ताे अंजाम बहुत बुरा होगा।

Whatsapp group Join

परिजनाें की शिकायत पर कुछ दिन रहा था शांत

छात्रा के पिता ने बताया कि मनचले की करतूत की शिकायत जब उसके परिजनों से की तो कुछ दिन तक वह शांत रहा। लेकिन सोमवार की रात आदित्य ने फिर उसकी बेटी काे फाेन किया। जब हमलाेग आदित्य के पास पहुंचे ताे वह हमलोगों से उलझ गया और देख लेने की बात कहकर वहां से निकल गया।

मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे आदित्य अपने आधा दर्जन मनचले साथियों के साथ हथियार लेकर उनके घर पर पहुंच गया। गाली-गलौज और मारपीट की। उसके साथ मोहल्ले के मंगला मंडल का बेटा छोटुआ मंडल भी था। जिसने अपने पास से हथियार निकालकर फायरिंग कर दी। किसी तरह हमलोगों ने उसके हाथ से हथियार छीना। इसके बाद सभी माैके से भाग गए।

आराेपी काे करेंगे गिरफ्तार

पीड़िता के बयान पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उसे गिरफ्तार करेंगे। वहां फायरिंग नहीं हुई है। घटनास्थल से एक भी खोखा नहीं मिला है। -ओमप्रकाश यादव, थाना प्रभारी, ललमटिया

INPUT: BHASAKAR