भागलपुर : कहते हैं जब प्रेम परवान चढ़ता है तब सारी बंदिशें तोड़कर एक दूसरे की होने की कोशिश करते हैं। लेकिन जब वही प्यार बेवफा निकले तो अपने ही गले भी लगाते हैं। ऐसा ही कुछ भोजपुर में देखने को मिला।

भागलपुर  में एक प्रेमी युगल का प्रेम परवान चढ़ा तो दोनों परिवार को बिना बताए घर से भाग गए। इस दौरान प्रेमी युगल ने पीरो के एक मंदिर में शादी भी कर ली। कुछ दिनों तक दोनों साथ रहे और बाद में प्रेमी अपने प्रेमिका को पीरो में छोड़ कर फरार हो गया।

दरअसल, भागलपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र के सेदहां गांव निवासी अखिल कुमार सिंह के साथ उसी के गांव की रहने वाली एक लड़की को प्यार हो गया। प्रेम-प्रसंग में आकर बिगत तीन माह पहले युवक अपनी प्रेमिका को लेकर उसके घर से फरार हो गया। दोनों मंदिर में शादी भी किये, लेकिन युवक प्रेमिका को तीन माह बाद छोड़ दिया।

Whatsapp group Join

मामले में युवती अपने परिजनों को बिना बताए ससुराल चली गई, लेकिन ससुरालवालों ने उसे घर में रखने से मना कर दिया। वहीं, जब इसकी जानकारी युवती के परिजनों को मिली तो उन्होंने युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। मामला दर्ज होने के बाद पीड़िता का बयान कोर्ट में दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरा सदर अस्पताल में मेडिकल जांच भी कराया गया।

बता दें कि इस संदर्भ में जब पीड़िता से बात की गई तो उसने बताया कि अब वह उसके साथ नहीं रहना चाहती है। क्योंकि जो शख्स मुझे छोड़ भाग गया उसके पास रहने पर कभी भी मुझे मार सकता है।