टीएमबीयू के पूर्व कुलपति व एक वर्तमान अधिकारी समेत एक दर्जन लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। कोरोना पॉजिटिव पाये गये लोगों में मायागंज अस्पताल में तैनात एक सिक्युरिटी सुपरवाइजर, नर्स व डॉक्टर हॉस्टल में सफाई करने वाली एक महिला कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है। इसके अलावा एक मीडियाकर्मी, एक भाजपा नेता, दो आरएसएस कार्यकर्ता को कोरोना होने की पुष्टि हुई है।

साथ ही मायागंज अस्पताल के एक चिकित्सक का ड्राईवर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके अलावा एक 21 वर्षीय युवती को भी कोरोना हुआ है जो कि एक चिकित्सक की बेटी बतायी जा रही है। आदमपुर क्षेत्र निवासी 71 वर्षीय बुजुर्ग जो कि टीएमबीयू के प्रति कुलपति रह चुके हैं और टीएमबीयू के ही एक अधिकारी को कोरोना हुआ है। इनका सैंपल शनिवार को लिया गया था और जांच के लिए कोरोना लैब भेजा गया था।

इसके अलावा बड़ी खंजरपुर में किराये के मकान में रह रही 24 वर्षीय नर्स जो कि मायागंज अस्पताल के पेइंग वार्ड में तैनात है और डॉक्टर हॉस्टल में सफाई करने वाली 30 वर्षीय महिला सफाईकर्मी व मायागंज अस्पताल में तैनात 30 वर्षीय सिक्युरिटी सुपरवाइजर व मायागंज अस्पताल के एक डॉक्टर का 30 वर्षीय ड्राईवर और एक 21 वर्षीय युवती कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है। युवती के बारे में चर्चा है कि वह मायागंज अस्पताल के एक चिकित्सक की बेटी है।

Whatsapp group Join

इसके अलावा एक जिले का 25 वर्षीय डॉक्टर को भी कोरोना होने की पुष्टि हुई है। जबकि शहर के सुर्खीकल निवासी 54 वर्षीय भाजपा नेता व पटल बाबू रोड निवासी 43 व 59 वर्षीय आरएसएस कार्यकर्ता भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके अलावा एक मीडिया संस्थान में कार्यरत 43 वर्षीय मीडियाकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।