आदमपुर-कचहरी रोड के बीच डीडीसी आवास के सामने चंद्रवती गली में शनिवार देर शाम पुलिस ने सेक्स रैकेट के अड्डे पर छापेमारी की। पुलिस ने महिला समेत तीन युवतियों और एक युवक के साथ संचालक अनिल साह उर्फ बबलू साह को गिरफ्तार किया है। जोगसर थाने पर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के नेतृत्व में महिला पुलिस की टीम जांच कर दूसरे ठिकाने पर छापेमारी की तैयारी कर रही थी।

एसएसपी आशीष भारती को सूचना मिली थी कि जेल से छूटे मोजाहिदपुर थाने के मारुफचक मोहल्ले का बबलू साह फिर से शहर में सेक्स रैकेट का संचालन कर रहा है। सादे लिबास में पुलिस ने पहले स्व. सुधांशु सिंह के मकान की रेकी की। उसके बाद सिटी डीएसपी के नेतृत्व में जोगसर थाना प्रभारी विश्वबंधु कुमार के साथ महिला दारोगा और सिपाही को टीम में शामिल कर रात करीब आठ बजे मकान की घेराबंदी की। छापेमारी के दौरान कोलकाता, जमशेदपुर और सबौर की तीन लड़कियां बरामद की गइंर्। उसके साथ अलीगंज की रहने वाली बबलू साह की कथित पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने भागने की कोशिश कर रहे बबरगंज थाने के वारसलीगंज मोहल्ले के राहुल कुमार साह को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि बबलू साह और उसकी कथित पत्नी शहर में सेक्स रैकेट का संचालन कर रहा है। पकड़ी गई युवतियों का कहना है कि बबलू साह ने उसे लाया है। जांच में पता चला कि जेल से छूटने के बाद बबलू साह ने होली के बाद मकान किराये पर लिया था। महिला को पत्नी और लड़कियों को बहन व साली बनाकर रखता था।

Whatsapp group Join

जनवरी में सेक्स रैकेट का हुआ था उद्भेदन कोतवाली पुलिस ने 19 जनवरी 2019 को जोगसर थाने के ग्वालाटोली गली में बबलू साह के ठिकाने पर छापेमारी कर कोलकाता और शाहकुंड की दो लड़कियों के साथ मोहद्दीनगर के एक ग्राहक को गिरफ्तार किया था। बबलू साह और उसकी कथित पत्नी भी पकड़ी गई थी। कोतवाली पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया था। इसके पहले इशाकचक पुलिस ने जून 2018 में शिव भवन परिसर से बबलू साह के ठिकाने पर छापेमारी कर दो लड़कियों को बरामद किया था। बबलू साह लंबे समय से सेक्स रैकेट के कारोबार से जुड़ा है। शहर में ठिकाना बदल-बदल वह रैकेट चलाता है।