नारायणपुर – प्रखंड के मधुरापुर बाजार – बलाहा में स्थित क्षेत्र के नामी गिरामी क्लिनिक के संचालक बांका जिले के रजौन के मझौनी निवासी डा. बी.डी सिंह उर्फ ब्रह्मदेव सिंह एवं रेणु सिंह की पुत्री डॉ नेहा सिंह को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सम्मानित किया. सम्मान उन्हें गत 30 सितंबर को झारखंड के रॉची विश्वविद्यालय में आयोजित 33वें दीक्षांत समारोह में दिया गया.

मालूम हो की डॉ नेहा सिंह को यह सम्मान टॉपर इन एमडी,एमएस रिम्स के लिये प्रदान की गई. डॉ नेहा के पिता डॉ बीडी सिंह भागलपुर के चर्चित डॉक्टर हैं.साथ ही नवगछिया के नारायणपुर के मधुरापुर बाजार-बलाहा में भी क्लीनिक में सेवा देते हैं. नेहा की प्रारंभिक पढ़ाई माउंट कार्मेल स्कूल से 10 वीं उतीर्ण की, कक्षा 12माउंट एसीसी स्कूल, भागलपुर.इसके बाद एमबीबीएस गवर्मेंट ऑफ मेडिकल कॉलेज तेन्ही तमिलनाडु व एमडी रिम्स रॉची झारखंड से की है.

नेहा बचपन से हीं कुशाग्र बुद्धि, तेज दिमाग की थी. नेहा के इस सम्मान से क्षेत्रवासी में खुशी है. नेहा के इस सफलता और सम्मान पर नारायणपुर पीएचसी प्रभारी डॉ बिजयेंद्र कुमार विद्यार्थी, डॉ बिनोद कुमार, डॉ राजेश कुमार, डॉ आनंद मोहन,बिहपुर पीएचसी प्रभारी डॉ मुरारी पोद्दार सहित अन्य ने बधाई दी है.

Whatsapp group Join