भोजपुर जिले के बिहियां थाना क्षेत्र के जमुआ गांव में युवक की हत्या के बाद महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने बिहियां के रहनेवाले राजद नेता कौशल यादव सहित पंद्रह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही बिहियां के थानेदार समेत सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

इन सबकी गिरफ्तारी वीडियो फुटेज एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई है। स्थानीय लोगों तथा चौकीदार ने आरोपियों की पहचान की है और उसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा गांव के चौकीदारों और मामले में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है। पुलिस का फ्लैग मार्च और छापेमारी जारी है। घटना के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है लेकिन स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

बता दें कि सोमवार की शाम रेलवे ट्रैक के पास एक युवक का शव मिलने से नाराज ग्रामीणों ने जमकर उत्पात मचाया और बिहियां की कई दुकानों और वाहनों में आग लगा दी। इतना करने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्या के आरोप में रेड लाइट एरिया की एक महिला को सरेआम पीटा और फिर उसके कपड़े फाड़ डाले।महिला को पीटते हुए भीड़ ने उसे निर्वस्त्र सरेआम घुमाया।

Whatsapp group Join

मृतक युवक की पहचान विमलेश साव के रूप में हुई थी और भीड़ को शक था कि महिला की भी हत्या में संलिप्तता थी। आक्रोशित ग्रामीणों ने बीच बाजार में महिला को निर्वस्त्र कर पीटना शुरू कर दिया। महिला रो-रो कर अपनी बेगुनाही की बात कर रही थी, लेकिन आक्रोशित ग्रामीण कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे।

पुलिस बड़ी मशक्कत के बाद महिला को अपने कब्जे में ले सकी। जख्मी महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भीड़ ने मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव किया। स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुलिस को करीब दस राउंड हवाई फायरिंग करनी पड़ी। भाई विमलेश की मौत की सूचना मिलने पर सदमे में उसकी छोटी बहन की भी मौत हो गई।