बिहार में ज्वेलरी शॉप पर लगातार लूट की वारदातें सामने आ रही है। पटना के ज्वेलर्स के यहां करोड़ों की लूट के खुलासे को अभी 48 घंटे भी नहीं हुए कि अब गोपालगंज की एक दुकान को बदमाशों ने दिनदहाड़े निशाना बनाया है। थावे थाना क्षेत्र के पॉश इलाके में स्थित एक ज्वेलरी दुकान में बदमाशों ने लूटपाट की है। घटना मंगलवार दोपहर की है, जहां दो बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने ज्वेलरी दुकान पर धावा बोल दिया। इस दौरान गन पॉइंट पर दुकानदार से शॉप में रखें सोने के गहने लूट लिए। साथ ही जाते-जाते दो राउंड फायरिंग कर दहशत का माहौल भी बना दिया। बता दें कि इस दौरान 1 किलो सोना के अलावा 15 से 20 किलो चांदी की लूट हुई है। जिसकी अनुमानित राशि 50 से 60 लाख है।

ज्वेलर ने तलवार दिखाकर कहा- हथियार रखें दुकानदार भाई:पटना में लूट के बाद जारी किया वीडियो; कहा- प्रशासन से शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं

दरअसल, जिले के थावे थाना क्षेत्र के थावे बाजार स्थित स्टेट बैंक के सामने ललन प्रसाद अपनी ज्वेलरी शॉप चलते हैं। जहां मंगलवार को बदमाशों ने दिन के उजाले में हथियार से लैस होकर दुकान पर धावा बोल दिया। उन्होंने दुकान पर बैठे स्वर्ण व्यवसायी के कान पर हथियार सटा कर आभूषण लूट लिए। ऐसे में स्थानीय दुकानदारों को इस घटना की कानों कान भनक तक नहीं लगी। वहीं, बदमाशों ने लूट कर भागते वक्त दो राउंड फायरिंग भी की। तब जाकर स्थानीय दुकानदारों और अन्य लोगों को इसकी जानकारी हुई। घटना के बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात में जुट गई है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न जगह छापेमारी की जा रही है।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि चार की संख्या में अपराधी पहुंचे। इस दौरान 1 किलो सोना के अलावे 15 से 20 किलो चांदी की लूट हुई है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस घटना के बाद स्थानीय दुकानदारों और स्वर्ण व्यवसायियों में काफी आक्रोश है। पूरे बाजार को बंद कर व्यवसायियों ने आक्रोश व्यक्त किया और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए मांग की जा रही है।