लोकसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियां अपने-अपने क्षेत्रों में चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. जातीय समीकरण पर भी सियासत शुरु हो चुकी है. मधेपुरा से वर्तमान में पप्पू यादव सांसद हैं. ये लोकसभा सीट यादव बाहुल्य है और राजद इस पर जीत का दावा ठोकता रहा है. बावजूद इसके इस बार बीजेपी ने यहां जीत का दावा किया है.

बीजेपी के प्रदेश महासचिव रवीन्द्र चरण यादव ने कहा कि इस बार की राजनीति का बयार उल्टा बहने वाला है. उनकी मानें तो राजद का परंपरागत वोटर लालू यादव से मुंह मोड़कर प्रधानमंत्री मंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के प्रति अग्रसर हैं. पूर्व मंत्री ने दावा किया कि इस बार गोप की नगरी मधेपुरा की जनता बीजेपी को वोट करेगी और एक बार फिर से मोदी को पीएम बनाया जाएगा.

Whatsapp group Join

बीजेपी के प्रदेश महासचिव सह बिहार सरकार के पूर्व मंत्री ने लालू यादव का नाम लिए बगैर तंज कसते हुए कहा कि यादव किसी का गुलाम नहीं हैं. उन्होंने कहा कि यादवों के असली नेता राममनोहर लोहिया और कर्पूरी ठाकुर जैसे लोग थे, जो यादव नहीं होते हुए भी सभी के हित में काम किया. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि कोई अपने आप को यादव का ठिकेदार नहीं समझें. इस बार के लोक सभा चुनाव में 70 प्रतिशत यादव भाजपा को वोट करेंगे क्योंकि भाजपा के प्रति आंधी है.