जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने एलान किया है कि उनकी पार्टी बिहार की तीन सीटों से लोकसभा का चुनाव लड़ेगी. गुरुवार को पटना में आयोजित संवाददाता सम्मलेन में पप्पू ने इस बात की घोषणा की हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वो कहां-कहां से अपने प्रत्याशी खड़े करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी किसी भी कीमत पर तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगी. पप्पू ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी लालू के बिगड़े औलाद हैं लेकिन लालू प्रसाद हमेशा से मेरे सम्मानित रहे हैं.

पप्पू ने कहा कि लालू के बेटों ने सबकुछ बर्बाद कर दिया. पप्पू ने कहा कि लालू प्रसाद आज अगर जेल में हैं तो सिर्फ अपने परिवार की वजह से. उनके परिवार में कोई नहीं चाहता कि वो जेल से बाहर निकलें. लालू को कोई और नहीं बल्कि उनके परिवार के लोग ही मारना चाहते हैं.

पप्पू ने कहा कि तेजस्वी ने मुझे बीजेपी का एजेंट बोला है इस मामले में मैंने उन्हें नोटिस भेजा है. मैं तेजस्वी के साथ कभी नहीं जाउंगा और वो जहां से चुनाव लड़ेंगे मैं उनको चुनौती दूंगा. कांग्रेस की ओर इशारा करते हुए पप्पू ने कहा कि कांग्रेस से मेरे वैचारिक संबंध हैं. अगर पार्टी मेरा साथ देगी तो मैं इसके बारे में सोचूंगा.

Whatsapp group Join

भारत बंद मामले में पप्पू यादव ने सफाई दी और कहा कि उस दिन सिर्फ एक गाड़ी पर ही लाठी चली थी. एक गाड़ी पर लाठी चलने पर इतना हाय-तौबा क्यों मचा जबकि आज से पहले भी बंद के दौरान कई बार लाठियां चली हैं.